गोवा के सीएम ने भी पीएम से लॉक डाउन बढ़ाने की मांग की

Font Size

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज कहा कि तीन मई को समाप्त होने वाले लॉकडाउन को राज्य के अंदर आर्थिक गतिविधियों में छूट के साथ और आगे बढ़ाया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने वाले सावंत ने यह भी कहा कि बैठक में कई अन्य राज्यों ने भी लॉकडाउन को बढ़ाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि पूर्णा संक्रमण की रोकथाम के लिए या बेहद जरूरी है की लोगों को कुछ और समय के लिए सोशल डिस्टेंसिंग में रखा जाए साथ ही सामूहिक गतिविधियों पर भी प्रतिबंध लगा रहे जिससे एक दूसरे के बीच में दूरी रहने से देश में कम्युनिटी स्प्रेड की संभावना क्षीण हो जाएगी।

सावंत ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि, हमारा मानना है कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए। हम जल्द ही प्रधानमंत्री को पत्र लिखेंगे। इससे संकेत साफ है कि गोवा में लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने की घोषणा की जा सकती है। जबकि आर्थिक रूप से स्थिति नियंत्रण में रहे इसलिए औद्योगिक एवं व्यावसायिक गतिविधियों को कुछ शर्तों के साथ सीमित स्तर पर संचालित करने की अनुमति दी जाएगी । इससे लोगों को रोजगार मिलेगा और राज्य को हो रही आर्थिक क्षति को भी रोका जा सकेगा।

You cannot copy content of this page