हर जरूरतमंद परिवार को राशन पहुँचाना हमारा लक्ष्य : आनंद कौशिक  

Font Size

हर जरूरतमंद परिवार को राशन पहुँचाना हमारा लक्ष्य : आनंद कौशिक   2फरीदाबाद : कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी,हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा के दिशा निर्देश पर सेक्टर-9 कार्यालय पर पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने जबसे लॉकडाऊन हुआ है, तभी से कार्यकर्ताओं के साथ फरीदाबाद व बल्लभगढ़ विधानसभा  में जरूरतमंद लोगों को राशन व खाना मोहिया करा रहे है। सोमवार को उन्होंने लगभग सौ से अधिक महिलाओं व पुरषों को अपने कार्यालय पर राशन दिया।

 

इस अवसर पर आनंद कौशिक ने कहा कि जबसे लॉकडाऊन हुआ है उन्होंने पहले से ही फरीदाबाद व बल्लभगड़ विधानसभा की सभी कालोनियों में खाना वितरित किया था परन्तु कुछ घर ऐसे भी थे जहाँ पर राशन की जरुरत नज़र में आई. तभी से हमने खाने के साथ -साथ कच्चे राशन भी देना शुरू किया। उन्होंने कहा कि पहले व हर कॉलोनी में जाकर राशन देना शुरू किया था लेकिन लोगों का सोशल डिस्टेंस ना होने के कारण उन्होंने फैसला किया की वह हर जरुरतमंदो को कार्यालय पर बुलाकर उन्हें राशन देंगे। इसी कड़ी में आज उन्होंने लगभग 100 से अधिक महिलाओ को राशन दिया। इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहा कि सरकार इस महामारी में राशन कार्ड की तरफ ध्यान न दे, और उन जरुरतमंदो तक राशन मुहैया कराए, जिन के घरों में सही में राशन नहीं है।हर जरूरतमंद परिवार को राशन पहुँचाना हमारा लक्ष्य : आनंद कौशिक   3

 

उन्होंने उन सभी संस्थाओ का धन्यवाद किया जो इस महामारी के दौरान लोगों को खाना मोहिया करा रही है साथ ही उन्होंने पुलिस , डॉक्टर व सफाई कर्मचारियों का भी धन्यवाद किया जो इस मुसीबत की घडी में अपने परिवार छोड़ कर जनता को इस महामारी से बचाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहाकि कांग्रेस पार्टी इस महामारी में भाजपा सरकार के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चल रही है क्योकि यह समय राजनीती का नहीं बल्कि जनता को इस महामारी से निजात दिलाने का है।

उन्होंने कहा कि की कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य है की उन हर जरुरतमंदो तक राशन माहिया कराए जहां सच में जरुरत है। इस मौके पर उनके साथ ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ सौरव शर्मा, अधिवक्ता विनोद कौशिक, गौरव वशिष्ठ, सुनील मान ,पप्पू प्रधान,राजेश्वर गोयल आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page