खांडसा सब्जी मंडी में दुकानदारों पर कल से ऑड इवन फार्मूला होगा लागू, नियम तोड़ने वालों पर एसडीएम ने लगाया 4 लाख रु का जुर्माना

Font Size

गुरुग्राम 8 अप्रैल। गुरुग्राम के एसडीएम जितेंद्र कुमार ने आज खांडसा रोड स्थित नई सब्जी मंडी का निरीक्षण किया और नियमों की अवहेलना करने वालेे लोगों पर 4 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। इसके साथ ही उन्होंने नई सब्जी मंडी, खांडसा रोड़ के दुकानदारों व थोक विक्रेताओं के लिए 9 अप्रैल से ऑड इवन फार्मूला की शुरुआत करने के आदेश दिए।


श्री जितेंद्र कुमार ने सभी आढ़तियों व थोक विक्रेताओं व दुकानदारों के लिए आदेश जारी किए हैं कि गुरुवार 9 अप्रैल से ओड नंबर की तारीख को ओड नंबर की दुकान तथा इवन नंबर की तारीख को इवन नंबर की दुकान खुलेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जरूरी है कि सोशल डिस्टेंसिंग अपनाई जाए और लोग एक दूसरे के संपर्क में ना आए। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने का एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग ही है, जिसके चलते ऑड इवन फार्मूले की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि दुकानदार व विक्रेता इन आदेशों की पालना सुनिश्चित करें ।

आदेशों की अवहेलना करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आज के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन पर 4 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने कहा कि खांडसा मंडी के एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट पर बैरिकेडिंग लगाई जाएगी। एसडीएम ने कहा कि खांडसा मंडी में सब्जी व फलों की थोक विक्रय का समय प्रातः 9:00 बजे तक निर्धारित किया गया है। उसके बाद मंडी के द्वार बंद कर दिए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि खांडसा सब्जी मंडी में रिटेल अर्थात फुटकर बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। उन्होंने कहा कि शहर व गांव में फल - सब्जी की दुकान चलाने वाले तथा घूम-घूम कर सब्जी व फलों की बिक्री करने वाले ही खांडसा सब्जी मंडी से फल व सब्जी खरीद सकते हैं, व्यक्तिगत घरेलू खरीददार मंडी में ना आयें। उन्होंने खांडसा सब्जी मंडी में आने वाले सभी लोगों व दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि वे सब्जी व फलों की खरीदारी करते समय सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: