जिला प्रशासन ने 38 दुकानों पर छापा मारा, 6 दुकानदारों का चालान

Font Size

गुरूग्राम 6 अप्रैल। जिला प्रशासन की टीम ने आज फिर खाद्य सामग्री की जमाखोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए 6 विक्रेताओं व दुकानदारों का अनियमितता पाए जाने पर चालान किया।


इस बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त अमित खत्री ने बताया कि जिला प्रशासन की टीम ने आज 38 दुकानदारों व विक्रेताओं के यहां छापामारी की जिनमें से 6 दुकानदारों व विक्रेताओं का चालान किया गया। उन्होंने बताया कि आज टीम ने बादशाहपुर की 4 दुकानों व जनरल स्टोर का चालान किया। इन दुकानदारों द्वारा खाद्य सामग्री बेचते समय नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था जिसके चलते उनका चालान किया गया। उन्होंने बताया कि आज टीम ने बादशाहपुर के श्री श्याम जनरल स्टोर, श्री लड्डू गोपाल जनरल स्टोर, श्री बालाजी जनरल स्टोर तथा मैसर्स तापड़िया सुपर मार्ट का चालान किया। इसके अलावा गांव फाजिलपुर के मैसर्स आर के जनरल स्टोर तथा राजेंद्र पार्क स्थित अग्रवाल डिपार्टमेंटल स्टोर का भी नियमों का उल्लंघन करने पर चालान किया गया। उपायुक्त ने कहा कि खाद्य सामग्री बेचते समय नियमों का उल्लंघन किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और संबंधित दुकानदार के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि टीम का छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा और दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाती रहेगी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में आज पूरा देश कोरोना संक्रमण जैसी बड़ी समस्या से लड़ रहा है, ऐसे में हम सभी का नैतिक कर्तव्य है कि हम देश हित में कार्य करें और एक दूसरे की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने आमजन से पुनः अपील करते हुए कहा यदि कोई दुकानदार या विक्रेता जमाखोरी करता है या बिना एमआरपी या निर्धारित मूल्य से अधिक दरों पर सामान बेचता है तो तुरंत मामला जिला प्रशासन के संज्ञान में लाएं ताकि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा सके।

You cannot copy content of this page