नाजायज संबंध वाले पति ने दी पत्नी को दी ये सजा !

Font Size

 पत्नी करती थी विरोध 

कटिहार : दूसरी औरत के लिए कोई इतनी बेरहमी से किसी की हत्या कर सकता है क्या? पहले उसे रस्सी से बांधकर इलेक्ट्रीक शॉक दिए गए और उसके बाद हाथ में बड़ी-बड़ी सूईयां आर-पार चुभोई गईं। जब वह बेदम हो गई तो इलेक्ट्रिक बर्न बताकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 

घटना कटिहार के बरमसिया इलाके की है जहां एक रेलकर्मी की नवविवाहित बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले उसे कई तरह से प्रताड़ित किया गया था। मृतका की फैमिली का आरोप है कि उसके पति के गांव के ही किसी महिला से नाजायज रिश्ते हैं।

 

आठ लाख खर्च कर की थी बेटी की शादी

रेलकर्मी जमुना यादव की बेटी 20 साल की बेटी गीता की शादी इसी साल 28 अप्रैल को भवानीपुर के किराना दुकानदार जितेन्द्र यादव से हुई थी। गीता की मां के मुताबिक, धूमधाम से गई इस शादी में उन्होंने आठ लाख रुपए खर्च किए थे। इसके बावजूद गीता को टीवी, फ्रिज की मांग को लेकर परेशान किया जाता था।

 

शारीरिक प्रताड़ना दी गई

 

परिजनों के मुताबिक, गीता को करंट दिया गया था। हॉस्पिटल में उसे इलेक्ट्रिक बर्न बताकर ही भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शनिवार को गीता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गीता के बायें हाथ की कलाई में सुई चुभाई गई थी, जो कलाई के आरपार है। पैर में रस्सी से बांधने के निशान थे।

 

दहेज की भी की गई थी मांग

 

गीता की मां सुगली देवी ने उसके पति, सास, ससुर समेत ससुराल के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। घटना के बाद से गीता का पति और ससुराल के लोग फरार हैं। गीता का ननिहाल भी भवानीपुर गांव में है, जिससे मायके वालों को घटना की जानकारी तुरंत मिल गई।

 

नाजायज रिश्ते का करती थी विरोध

 

जब तक मायके वाले भवानीपुर पहुंचे, तब तक ससुरालवाले गीता को नवगछिया हॉस्पिटल ले जा चुके थे। हालत गंभीर देखकर गीता को वहां से भागलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गीता के परिजनों का आरोप है कि जितेंद्र यादव का गांव की ही एक महिला से रिश्ते हैं। इस कारण अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता था।

You cannot copy content of this page