कोरोना संक्रमण पर रोक की व्यवस्था की मॉनिटरिंग अब मंडलायुक्त अशोक सांगवान करेंगे, नए आदेश में सभी जिले के अधिकारी बदले गए

Font Size

चंडीगढ़/गुरुग्राम। कोविड 19 से जंग के लिए गुरुग्राम जिला में अब मंडल आयुक्त अशोक सांगवान जिला में तैयारियों की मॉनिटरिंग करेंगे। इस आशय का एक आदेश राज्य सरकार ने जारी किया है। इस आदेश के तहत गुरुग्राम सहित प्रदेश के सभी जिलों के मानिटरिंग अधिकारी बदले गए हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुग्राम में अतिरिक्त मुख्य सचिव वीएस कुंडू कर रहे थे मॉनिटरिंग। मंगलवार को प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद भी श्री कुंडू ने ही वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम और ईलाज की व्यवस्था की तैयारियों की समीक्षा की थी ।

अब नए आदेश के तहत गुरुग्राम जिला का मोनिटरिंग अधिकारी गुरुग्राम डिवीजन के कमिश्नर डॉ अशोक सांगवान को बनाया गया है जबकि , भिवानी में महाबीर सिंह, पलवल सुधीर राजपाल, पंचकूला आनंद मोहन सरन, राजा शेखर वुन्द्रू, करनाल विनीत गर्ग, सोनीपत अपूर्व कुमार सिंह, दीप्ति उमाशंकर, यमुना नगर अनुराग अग्रवाल, रोहतक डी सुरेश, फतेहाबाद राजीव रंजन, चरखी दादरी राजीव रंजन, रेवाड़ी मो साईन, पानीपत अजित बाला जी जोशी, महेंद्रगढ़ विकास यादव, हिसार विनय सिंह, फरीदाबाद संजय जून, सिरसा जगदीप सिंह, कुरुक्षेत्र एस एस फुलिया, कैथल पी के अग्रवाल आई पीएस, झज्जर के के सिंधु आई पीएस और जींद ज़िला की मॉनिटरिंग के लिए डी के सिंह आई एफ एस को नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: