केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को पांच साल तक गुमराह किया : डॉ हर्षवर्धन

Font Size

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोलने के लिए केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिल्ली भाजपा ऑफिस में प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि अरविंद केजरीवाल ने पांच साल किस तरह से उन्हें छला है और झूठे वायदे करके गुमराह किया है।

प्रेस वार्ता के दौरान डॉ हर्षवर्धन ने बताया कि अरविंद केजरीवाल की गुमराह करने की आदत पकड़ी गई है। उनका वर्ल्ड क्लास स्कूल,मोहल्ला क्लीनिक व अस्पतालों का झूठा राग अलापना Expose हो चुका है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जहां तहां स्कूलों के कमरे बने हैं, उसे बनवाने में भी मानक को ताक पर रखकर केजरीवाल सरकार ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया है।

उनका कहना था कि साढ़े 4 साल तक केजरीवाल ने दिल्ली को बिल्कुल भी समय नहीं दिया, एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में चुनाव कैंपेन में व्यस्त थे। CM रहते हुए भी उनके अंदर दूसरे राज्य का मुख्यमंत्री बनने की लालसा जगजाहिर है लेकिन दिल्ली को बर्बाद करने वाली आम आदमी पार्टी को दूसरे राज्यों की जनता ने भी पूरी तरह नकार दिया। दिल्ली की जनता ने भी केजरीवाल को 2017 में MCD व 2019 लोकसभा चुनाव में दूर से बाय-बाय कहकर भाजपा को अपार जनसमर्थन दिया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तुच्छ राजनीति में माहिर केजरीवाल, लोगों के इमोशन से अच्छा खेलते हैं, कभी बच्चों की कसम खाकर तो कभी खुद को दिल्ली का बेटा कहकर। मुझे समझ में नहीं आता कि अन्ना आंदोलन में गाजियाबाद से आने वाले व हरियाणा में जन्मे, आप दिल्ली का बेटा कैसे ?


आपने तो हमेशा आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति की है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने दिल्ली में बदमिजाजी वाली सरकार होने के बावजूद एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का काम किया है।

उन्होंने कहा कि देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जिन्हें देश की सम्माननीय जनता ने पहले 2014 में और 2019 में फिर से चुना। ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी की पहली विशाल जनसभा 3 फरवरी, 2020 को दोपहर 02:30 बजे पूर्वी दिल्ली में सीबीडी ग्राउंड, कड़कड़डूमा कोर्ट के पास होगी जिसमें पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के विधानसभा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे। इसी प्रकार दूसरी विशाल जनसभा 4 फरवरी, 2020 को रामलीला मैदान द्वारका सेक्टर -14 में दोपहर 02:30 बजे आयोजित की गयी है जिसमें दक्षिणी और पश्चिमी दिल्ली के विधानसभा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सार्वभौमिक सत्य है कि सत्य परेशान हो सकता है,पराजित नहीं। ये चुनाव सच और झूठ का चुनाव है और दिल्ली की जनता का रुख पूरी तरह से भाजपा के संग है।

You cannot copy content of this page