गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न में चली गोलियां , तीन युवक घायल

Font Size

गुरुग्राम : लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी थी । सेक्टर 40 में मनाया जा रहा था लोहड़ी का जश्न । 5 अज्ञात युवकों ने जश्न में आकर फायरिंग की थी। तीन युवकों को गोली लगी, तीनो अस्पताल में भर्ती हैं । पुलिस के अनुसार यह घटना देर रात करीब 11 बजे की है । पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया, सभी फरार थे  कार्यक्रम में जबरदस्ती घुसे पांच युवकों ने फायरिंग की.

पुलिस के अनुसार इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 24 घंटे में इस हाई प्रोफाइल मामले को सुलझाने का दावा किया है.  लोहड़ी के जश्न में जबरन घुसा और फायरिंग कर तीन लोगों को गोली मारकर घायल क दिया था.
सेक्टर 40 की कोठी नम्बर 83 में चल रहा था लोहड़ी को लेकर फ़ंक्शन. वारदात में शामिल जय नारायण बदमाश को स्कॉर्पियो गाड़ी एवम वारदात ने प्रयुक्त असलहे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश मध्यप्रदेश का रहने वाला है एवम गुरुग्राम की मणिपुरम गोल्ड लूट में  सज़ा काट चुका है.
कल देर रात तकरीबन11 बजे सेक्टर 40 में 4/5  हथियारबंद बदमाशों ने पहले लोहड़ी के फंक्शन में घुस कर शराब पी, खाना खाया.  उसके बाद आयोजकों द्वारा अज्ञात युवक होने के शक पर रोके गया तो उन्होंने तीन लोगों पर गोलियां चला दी और अपनी स्कोर्पियो लेकर भागे. भागने के क्रम में उन्होंने कई गाड़ियों को नुक्सान पहुँचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: