भजन सम्राट अजय पाठक की पत्नी और बेटी सहित बेरहमी से हत्या, बेटा हत्या के बाद से लापता

Font Size

– उत्तर प्रदेश का शामली एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्याओं से दहला

-रंजिशन हत्या की आशंका, कातिलों ने अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी को मारी गोली, तेजधार हथियार से शरीर काटा

उत्तर प्रदेश (शामली)। हरियाणा के जिला करनाल से साथ लगते उत्तर प्रदेश के कस्बे शामली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 42 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय भजन सम्राट अजय पाठक, उनकी 36 वर्षीय पत्नी स्नेह लता और 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा की उनके निवास शामली में अज्ञात हत्यारों ने बेरहमी से हत्या कर दी गई है। अजय पाठक शामली पंजाबी कालोनी में रहते थे। प्रत्यक्षदर्शियों और उनके जानने वालों के अनुसार अजय पाठक और उनकी पत्नी और बेटी को गोली मारी गई है और किसी तेजधार हथियार से शरीर को काटा गया है।
कातिल जाते वक्त घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे भी साथ उखाड़कर ले गए और कुछ कैमरों को तोड़ दिया। वहीं चौंकाने वाली खबर ये है कि अजय पाठक का 10 वर्षीय बेटा भागवत रात से ही लापता है।अंदाजा लगाया जा रहा है कि कातिल भागवत को जाते वक्त अपने साथ ले गए है, हालांकि हत्या का मकसद और उनके बेटे को अगवा करने के बीच का मामला चौंकाने वाला जरूर है।

नए साल से ठीक एक दिन पहले अजय पाठक, उनकी पत्नी और नन्ही बेटी की हत्या की खबर से सनसनी जरूर फैल गई है।
अजय पाठक करनाल से संचालित माँ झंडेवाली समिति से भी जुड़े हुए थे। समिति के 5 सदस्य शामली के लिए रवाना हो चुके है, वहीं करनाल समेत पूरे हरियाणा में अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की बेहरहमी से की गई हत्या की खबर आग की तरह फैल गई है। सभी लोग उनके बेटे भागवत के सकुशल वापिस लौटने की दुआ कर रहे है।वहीं, इस पूरे मामले में जनपद शामली के पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। कई एंगल्स से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने का प्रयास चल रहा है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, उससे प्रथम दृश्य मामला रंजिश का प्रतीत हो रहा है, लेकिन सवाल उठ रहे है कि एक भजन सम्राट की किसी से ऐसी क्या रंजिश हो सकती है कि उन्हें उनके परिवार सहित इतना दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतारा जाए। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारियों के अनुसार पुलिस के अनुसार घटना काफी देर पहले की हो चुकी थी, लेकिन हत्या की जानकारी काफी देर से मिली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने तीनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सब से हैरान करने वाली बात यह है कि शमली में इतना बड़ा कांड होने के बाद पुलिस के हाथ फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। शामली में हुई इस वारदात से हरियाणा और उत्तर प्रदेश में सनसनी फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *