केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चंपारण के लाल मधुरेन्द्र को बताया “प्राउड ऑफ बिहार”

Font Size

*इंटरनेशनल टॉपर अवार्ड की ऐतिहासिक जीत पर मधुरेन्द्र को पटना में भव्य स्वागत कर किया गया सम्मानित*

*केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद व पुल-पथ भवन निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने चंपारण के मधुरेन्द्र को किया सम्मानित*

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चंपारण के लाल मधुरेन्द्र को बताया "प्राउड ऑफ बिहार" 2

मोतिहारी, पूर्वी चंपारण : कला व संस्कृति के क्षेत्र में नॉर्थ इंडिया से एकलौता प्रतिभागी पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन बिजबनी निवासी मधुरेन्द्र को पटना के एक होटल में भव्य स्वागत कर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह कार्यक्रम में देश के केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद व बिहार सरकार के पल-पथ व भवन निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने मधुरेन्द्र कुमार को अंगवस्त्र देकर संयुक्त रूप से सम्मानित करते कहा कि बिहार में मधुरेन्द्र जैसा कलाकार का होना पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात हैं। प्राउड ऑफ बिहार मधुरेन्द्र। ऐसा ही कुछ अलग कर बिहार प्रदेश का मान-सम्मान बढ़ाते रहें आप।

बात दे कि सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने ओड़िसा में आयोजित पांच दिवसीय इंटरनेशनल सैंड आर्ट प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार हासिल कर पूरे देश को गौरवान्वित किया हैं। इधर गांव में भी इनकी ऐतिहासिक उपलब्धि पर लोग अपने तरीके से खुशी का जश्न मानकर चंपारण के ऐसे होनहार कलाकार के लिए भूरि भूरि प्रशंशा कर रहें हैं।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चंपारण के लाल मधुरेन्द्र को बताया "प्राउड ऑफ बिहार" 3

मौके पर बिहार प्रदेश के महिला प्रकोष्ठ के प्रसिद्ध समाजसेवी सह अध्यक्षा सुनीता गुप्ता, पूर्व जिप शंकर प्रसाद गुप्ता, नीलम गुप्ता, रजनीश प्रियदर्शी, रामेश्वर गुप्ता, संत रामचंद्र जी, अमीन रामप्रीत साह, डॉ मुरारी गुप्ता, डॉ शत्रुघ्न प्रसाद, टेक्नीशियन गिरधारी गुप्ता, राकेश कुमार, प्रेमकिशोर यादव, समेत सैकड़ों लोगों ने इस लाल की सफलता पर अपनी खुशी का इजहार करते बधाई दी।

You cannot copy content of this page