सेक्टर 5 के पास पेयजल आपूर्ति मैंन लाइन डेमेज, दर्जनों कालोनियों की आपूर्ति बाधित, जीएमडीए के कर्मी मरम्मत करने में जुटे

Font Size

दिनेश वशिष्ठ, प्रेसिडेंट, आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 5 की सजगता से लाखों लीटर पानी व्यर्थ बहने से रुका

गुरुग्राम। शहर के सेक्टर 5 स्थित वर्धमान हॉस्पिटल के वास पेयजल आपूर्ति की मैंन लाइन डेमेज हो जाने के कारण आसपास की दर्जनों सेक्टर और आवासीय कालोनियों की पानी आपूर्ति बाधित हो गयी। हालांकि दिनेश वशिष्ठ, प्रेसिडेंट, आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 5 की सजगता के कारण इससे होने वाले लाखों लीटर पानी के नुकसान को रोका जा सका। उनकी शिकायत पर जीएमडीए के कर्मी व जेई इसे मरम्मत करने में जुट गए हैं।

दिनेश शर्मा ने बताया की सोमवार सुबह 4 बजे के आस पास सेक्टर 5 स्थित वर्धमान होस्पिटल के नजदीक पानी की मास्टर पाइप लाइन फट गई। पानी का बहाव इतना तेज था कि उससे आसपास की सड़क धंस गई। इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना जी॰एम॰डी॰ए॰ के अधिकारियों को दी। तत्काल ट्रीटमेंट प्लांट से पानी की सप्लाई बंद करवाई अन्यथा लाखों लीटर पानी व्यर्थ बह जाता।

जीएमडीए के जेई राम स्वरूप ने बताया की यह पाइप लाइन बसई प्लांट से डूंडाहेड़ा तक जाती है। जीएमडीए की ओर से अभी मरम्मत कार्य शुरू हो गया है। इससे एक दर्जन सेक्टर और कई कॉलोनियो में पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है। जीएमडीए के जेई राम स्वरूप और एसडीओ सतवीर सिंह समेत कर्मचारी मौके पर पहुँच कर पाइप लाइन को ठीक करवा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this:
48172 seconds, on 18-11-19 16:24:11 -->