मोहित ग्रोवर ने कहा : जनता का फैसला स्वीकार और जनमत के आगे सिर झुकाते हैं

Font Size

गुरुग्राम। हरियाणा विधानसभा चुनाव में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में भजपा को कड़ी टक्कर देने वाले निर्दलीय प्रत्याशी मोहित ग्रोवर ने जनता से मिले अपार समर्थन के लिए आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि एक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में क्षेत्र की जनता ने उन्हें भरपूर प्यार दिया और वे उनकी उम्मीदों को किसी भी परिस्थिति में धूमिल नहीं होने देंगे। क्षेत्र के विकास के लिए वे सदा संघर्षशील रहते हुए जनता के विश्वास पर खड़े उतरने की कोशिश करेंगे। श्री ग्रोवर ने कहा कि वे जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और जनमत के आगे सिर झुकाते हैं।

युवा समाज सेवी मोहित ग्रोवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जनता का उत्साह उनके पक्ष में था जिसका परिणाम सामने है। सत्ता के खिलाफ लड़ाई में बड़ी संख्या में मतदाताओं ने उन्हें गंभीरता से लिया और उनकी बातों व वायदे पर भरोसा जताया। यह उन्हें मिले मत से स्पष्ट होता है। उन्होंने स्पष्ट किया कि विधानसभा क्षेत्र की प्रत्येक कालोनी और प्रत्येक बूथ पर उनके पक्ष में मतदाताओं ने वोट किया यह एक निर्दलीय प्रत्याशी के लिए ऐतिहासिक उपलब्द्धि है। उन्होंने कहा कि उन्हें समाज के 36 बिरादरी का समर्थन मिला। चुनाव का अंतिम परिणाम चाहे कुछ भी हो गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की बहुतायत जनता उनके साथ है। श्री ग्रोवर ने वायदा किया है कि उनका संघर्ष अशिक्षा, बेरिजगारी, महिला असुरक्षा और स्वास्थ्य असुविधाओं के खिलाफ लगातार जारी रहेगा। वे चुप नहीं बैठने वाले हैं।
खास कर युवाओं से मिले अपार समर्थन के लिए युवा समाजसेवी मोहित ग्रोवर ने कहा कि युवाओं के हकों की लड़ाई लडऩे के लिए उन्होंने जो कठिन राह चुनी है, उसमें युवाओं का पूरा सहयोग, समर्थन व स्नेह मिला है, जिनका वह हमेशा ऋणी रहेंगे। राजनीति में हार-जीत तो होती रहती है, लेकिन वह भविष्य में भी जनता के हितों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। शहर के चहुंमुखी विकास के लिए वह आवाज उठाते रहेंगे। जनसेवा में आगे भी कोई कमी नहीं आने देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ताओं व जनता ने चुनाव में रात-दिन काम किया। मैं उनके कठिन परिश्रम के लिए भी आभार व्यक्त करता हूं।
24 अक्टुबर को आये चुनाव परिणाम पर उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए उत्साहवर्धक ही नहीं लोगों की सेवा करने और गुरुग्राम के विकास के लिए कठिन परिश्रम करने के हमारे संकल्प को और पुख्ता करने वाले उत्प्रेरक हैं। उन्होंने दावा किया कि यह परिणाम आने वाले वर्षों में गुरुग्राम की राजनीतिक पृष्ठभूमि का स्पष्ट संकेत दे रहे हैं।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में मोहित ग्रोवर ने 48 हजार 637 मत पाकर लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। आज लोग उन्हें सत्ता के खिलाफ़ मुखर आवाज वाले हीरो मानने लगे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को अंत तक कड़ी टक्कर दी। गुरुग्राम की राजनीति में श्री ग्रोवर की भूमिका अब बेहद महत्वपूर्ण रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: