मोहित ग्रोवर ने पूछा : दो विधायक देने वाले गुड़गांव गाँव के युवा बेरोजगार क्यों ?

Font Size

मोहित ग्रोवर ने पूछा : दो विधायक देने वाले गुड़गांव गाँव के युवा बेरोजगार क्यों ? 2गुरुग्राम। युवा समाज सेवी मोहित ग्रोवर ने कहा कि यह चिंता का विषय है कि जिस गांव से दो विधायक व मंत्री रहे हों वहां के लोग इतने साल बाद भी विकास के लिए तरसे। वहां के युवा रोजगार के लिए मोहताज रहे। उन्होंने कहा कि इन स्थितियों से अगर बाहर आना है तो एक माह बाद होने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनाव में आपको इन अव्यवस्थाओं के खिलाफ वोट करना होगा। युवा समाजसेवी ने कहा कि मैं इसके लिए आज आपका समर्थन मांगने आया हूँ।मोहित ग्रोवर ने पूछा : दो विधायक देने वाले गुड़गांव गाँव के युवा बेरोजगार क्यों ? 3

श्री ग्रोवर आज सुबह क्षेत्र के प्रमुख गांव गुरुग्राम में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस सभा का आयोजन गुड़गांव गांव के सैनी समाज के युवाओं की ओर से किया गया था। बड़ी संख्या में मौजूद बुजुर्गों व युवाओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी मिल कर इस गांव की समस्या का समाधान कर सकते हैं। 65 प्रतिशत रेवेन्यू देने वाला गुरुग्राम शिक्षा स्वास्थ्य व सफाई और सड़क व्यवस्था में काफी पीछे है। स्वच्छ पेयजल भी नहीं मिलता है। मैं आज आपके बीच आया हूँ कि जो कठिनाइयां हमने झेली हैं उसे अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए नहीं छोड़ना है। इसे समाप्त करना है।

उन्होंने कहा कि पूरे गुरुग्राम के लिए केवल एक अस्पताल है। न दवाई न विशेषज्ञ डॉक्टर हैं। इतने बड़े शहर के लिए कोई बड़ा अस्पताल नहीं है। हम इसमें बदलाव ला सकते हैं।

श्री ग्रोवर ने कहा कि प्रतिदिन हजारों युवाओं से मिलता हूं।सभी बेरोजगार हैं। यह आज सबसे बड़ी समस्या है। इसे समाप्त करने के लिए विकास को तेज करने की जरूरत है। हमारा यह सपना है कि एक नौजबान होने के नाते मैं सभी युवाओं को रोजगार मुहैया कराना चाहता हूं। इसी मकसद को लेकर मैं आपके बीच हूँ और विधानसभा चुनाव के दौरान आपके से उम्मीद करता हूँ कि आप मेरे पक्ष में और एकमत होकर विकास के लिए वोट करेंगे।

उन्होंने यहां उपस्थित लोगों से पूछा कि इस क्षेत्र के प्रतिनिधि जो वर्तमान में विधायक हैं कभी भी आपके बीच आये। लोगों ने स्पष्ट रूप से कहा कि कभी हालचाल पूछने भी नहीं आये। उनका कहना था कि यहां तक कि आपके गुरुग्राम गांव से भी विधायक बने लेकिन आपके लिए कुछ नहीं किया। उनकी इस बात का समर्थन वहां मौजूद एक बुजुर्ग महिला ने जोरदार शब्दों में किया और लोगों से अव्यवस्था के खिलाफ बड़े पौमने पर वोट करने की अपील की। लोगों ने जोरदार तालियों से मोहित ग्रोवर का समर्थन किया और चुनाव में उनके पक्ष में वोट करने का ऐलान किया।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने श्री ग्रोवर का माला पहना कर स्वागत किया और उन्हें चुनाव में पुरजोर समर्थन देने का ऐलान किया। जनसभा में मोहित सैनी,

You cannot copy content of this page