मैथिली ठाकुर का गुरुग्राम में पहली बार होगा प्रोग्राम 25 को

Font Size

पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन 25 अगस्त को

युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर होंगे मुख्य अतिथि

मैथिली ठाकुर का गुरुग्राम में पहली बार होगा प्रोग्राम 25 को 2गुरुग्राम। पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समिति द्वारा पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समारोह का भव्य आयोजन 25 अगस्त को सूरत नगर फेज वन स्थित गोदरेज/सुमित अपार्टमेंट, पेट्रोल पंप के पास मैदान में सायं 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक किया जाएगा। संस्था के पदाधिकारी राजेश ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रख्यात युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि मुख्य अतिथि श्री गोवर का पूर्वांचल मैथिली समिति की ओर से नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। समारोह में मिथिला की पुत्री मैथिली ठाकुर पहली बार गुरु द्रोण की धरती गुरुग्राम में धमाकेदार सांस्कतिक प्रस्तुति देंगी। क्लासिकल भोजपुरी गायक कौशलेश पाठक और मैथिली गायिका प्रज्ञा ठाकुर भी अपने गीतों के माध्यम से भोजपूरी एवं मैथिली संस्कृति व सभ्यता से रूबरू कराएंगे।मैथिली ठाकुर का गुरुग्राम में पहली बार होगा प्रोग्राम 25 को 3

उन्होंने बताया कि इस खास सामाजिक व सांस्कृतिक आयोजन को लेकर गुरुग्राम विधानसभा में रह रहे पूर्वांचल व मिथिला के लोगों में जबरदस्त उत्साह है। गुरुग्राम में पहली बार इस प्रकार का सांस्कृतिक आयोजन किया जा रहा है। इसको लेकर समिति की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें आम सहमति से इस आयोजन को भव्य स्वरूप देने की योजना तैयार की गई। समिति ने यह भी निर्णय लिया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुरुग्राम विधानसभा में सामान्य जन के दुख सुख में शामिल होने वाले प्रख्यात युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर को आमंत्रित किया जाए। समिति के सदस्यों ने बताया कि श्री ग्रोवर ने कार्यक्रम में अपनी गरिमामय उपस्थिति की संस्तुति दे दी है।

श्री ठाकुर ने गुरुग्राम के निवासियों से आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पहुंचकर मैथिली ठाकुर एवं अन्य कलाकारों के गीतों का आनंद उठाएं तथा युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर के ओजस्वी विचार सुनें।

You cannot copy content of this page