चिदंबरम के घर दीवार फांदकर घुसी सीबीआई , दो घंटे ड्रामे के बाद गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम ने दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता की और खुद को निर्दोष बताया। लेकिन करीब दो घंटे चले ड्रामे के बाद आखिरकार सीबीआई टीम ने चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया। यहां से चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया।

ताजा जानकारी के अनुसार, पी चिदंबरम के मेडिकल चेकअप के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर सीबीआई मुख्यालय पहुंच गए हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह सीबीआई के विशेष राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और विवेक तन्खा मौजूद थे। इसके बाद वह जोरबाग स्थित घर पहुंच गए। उनके पीछे-पीछे सीबीआई टीम भी उनके घर पहुंची और दीवार फांदकर अंदर पहुंची। यहां दो घंटे तक जमकर ड्रामा हुआ।

सीबीआई के पीछे ईडी की टीम भी दिल्ली पुलिस के साथ यहां पहुंची। घर के बाहर चिदंबरम समर्थकों ने हंगामा और नारेबाजी की। चिदंबरम के घर के बाहर सीबीआई की गाड़ी भी मौजूद थी। इस बीच ये सवाल बना रहा कि आखिर कौन सी टीम उन्हें हिरासत में लेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: