सीबीआई ने तीस हजारी कोर्ट को बताई कुलदीप सिंह सेंगर की हैवानियत

Font Size

नई दिल्ली। उन्नाव रेप कांड को लेकर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हो रही है। आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के वकील फिलहाल अभी दलील रख रहे हैं। सीबीआई ने जज से कहा कि हमारी जांच में पता चला है कि आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा 4 जून 2017 को पीड़िता के साथ बलात्कार करने और शशि सिंह के साजिश में शामिल होने के आरोप सही हैं। इसी पर चार्जशीट दायर की गई थी।

सीबीआई ने बताया कि शशि सिंह ने पीड़िता को नौकरी दिलाने के बहाने कुलदीप सिंह सेंगर के घर ले गया। पीड़िता ने सीबीआई को जो बयान दिए उसको सीबीआई ने जज के सामने रखा।

सीबीआई ने कहा कि उस वक्त वहां (घर) पर कोई मौजूद नहीं था। वहां पर सुरक्षा कर्मी भी नहीं थे। मैं (पीड़िता) अपने घर में किसी को भी नहीं बताई। शशि ने मुझे पीछे के दरवाजे से घर के अंदर ले गया। मैं जैसे ही घर के अंदर प्रवेश कर रही थी तभी कुलदीप सिंह सेंगर मुझे दिखा, उसने मेरा हाथ खींचा और कमरे के अंदर ले गया।

इससे पहले आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि अभी भी आरोपी विधायक सेंगर खुद को निर्दोष बता रहे हैं।सीबीआई उन पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। उधर, पीड़िता को भी इलाज के लिए एम्स लाया गया है। इससे पहले उन्नाव रेप केस के तीन मामलों की मंगलवार को तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया कि परिवार वालों के रहने की उचित व्यवस्था एम्स के आस-पास की जाए। साथ ही सीबीआई से गवाहों की सुरक्षा पर सील बंद रिपोर्ट मांगी गई।

 

You cannot copy content of this page