पंजाब के सीएम कैप्टन की पत्नी को ठग ने ठगा, खाते से उड़ाए 23 लाख रुपए

Font Size

नई दिल्ली: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सांसद पत्नी परनीत कौर को बीते दिनों एक ठग ने ठग लिया|बताया जाता है कि ठगी की यह घटना कुछ दिन पहले संसद सत्र के दौरान हुई, जब एक ठग शख्स ने परनीत कौर से 23 लाख रुपए की साइबर ठगी कर ली। खाते से पैसे निकलते ही मैसेज देख सांसद पत्नी परनीत कौर के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हफ्तेभर पहले संसद सत्र के दौरान अताउल अंसारी नाम के एक शख्स ने खुद को बैंक का मैनेजर बताते हुए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सांसद पत्नी परनीत कौर को झांसे में लिया। साइबर अपराधी ने सांसद पत्नी परनीत कौर से उनके खाते के बारे में उसने पूरी जानकारी ली| इसके साथ ही आरोपी शख्स ने एटीएम और उसके पीछे लिखा सीवीवी नंबर पूछ लिया और कहा कि आपके (परनीत) पास एक ओटीपी नंबर आएगा, उसे बता देना जिससे आपके खाते में सैलरी डाली जा सके। उधर ये पूरी जानकारी देते ही परनीत के खाते से 23 लाख रुपए निकल गए।

फिलहाल सीएम की पत्नी से ठगी करने का आरोपी अताउल अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिमांड पर लेने के लिए पंजाब पुलिस झारखंड के जामताड़ा पहुंच चुकी है, जहां साइबर अपराधी को रिमांड पर पटियाला पुलिस के साथ भेजने की प्रक्रिया पूरी हो गई है। झारखंड पुलिस की माने तो अंसारी के खिलाफ जामताड़ा साइबर थाना में ठगी का केस दर्ज है।

You cannot copy content of this page