कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी : अशोक तंवर

Font Size

गजे सिंह कबलाना के नेतृत्व में हुआ बूथ सम्राट सम्मेलन सम्मेलन का आयोजन

गुड़गांव :  कांग्रेस की ओर से गुड़गांव के एक निजी होटल में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गजे सिंह कबलाना के नेतृत्व में बूथ सम्राट सम्मेलन का आयोजन किया गया . इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर पहुंचे.  कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉक्टर अशोक तवर ने कहा कि मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा है कि आने वाली सरकार हरियाणा में कांग्रेस की है.  इस अवसर पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से घर-घर पहुंचकर भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के बारे में लोगों को जागरूक करने और कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आवाहन किया.
इस मौके पर गजे सिंह कबलाना ने कहा कि वह पूरी इमानदारी और मेहनत के साथ पार्टी और गुड़गांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं, उन्होंने डोर टू डोर के माध्यम से घर घर पहुंचकर लोगों से डायरेक्ट बातें की हैं.  आज हर कोई भाजपा के शासन में परेशान है.  आम आदमियों के काम नहीं हो रहे हैं. लोगों को बिजली पानी तक मुहैया नहीं हो पा रहा है. बच्चों की फीस इतनी बढ़ गई है कि अभिभावक अपने बच्चों को शिक्षा तक दिलाने में परेशान हैं.
उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम किस कदर बढ़ रहे हैं यह सबके सामने है.  गैस सिलेंडर का दाम कितना अधिक बढ़ गया है यह सबके सामने है. आज महंगाई की वजह से जनता में त्राहि-त्राहि के हालात हैं.  अगर महंगाई पर रोक लगानी है, फिर से हरियाणा में खुशहाली लानी है तो हम सबको एक होकर चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देना होगा.
इस मौके पर गजे सिंह कबलाना के अलावा पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपनी बातें रखी .  मौके पर वर्धन यादव प्रदीप जैलदार, देवेंद्र बबली टोहाना , नवीन शर्मा,  अशोक भास्कर एवं  अमन अहमद सहित दर्जनों वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे .

You cannot copy content of this page