डीपीजी आई टी एम् गुरुग्राम में खोलेगा शतरंज की अकादमी

Font Size

डी पी जी आई टी एम् के डायरेक्टर दीपक गेहलोत ने की घोषणा

चार दिवसीय 35 वीं हरियाणा स्टेट सीनियर फीडे रेटेड चैस चैंपियनशिप शुरू

हरियाणा से लगभग 100 खिलाडी लेंगे भाग

गुरुग्राम :  जल्द ही गुरुग्राम के शतरंज के खिलाडियों के लिए डी पी जी आई टी एम् गुरुग्राम में एक अकादमी खुलने जा रही है. यह घोषणा आज आज डी पी जी आई टी एम् के डायरेक्टर दीपक गेहलोत ने की . श्री गेहलोत आज 35 वीं हरियाणा स्टेट सीनियर चैस चैंपियनशिप के उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे .

उन्होंने कहा की गुडगाँव में शतरंज का खेल बहुत तेज़ी से तरक्की कर रहा है और इसको बढ़ावा देने के लिए डी पी जी आई टी एम् हर तरीके से जिला चैस एसोसिएशन को सहयोग देगा .

इस अवसर पर दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने कॉलेज प्रबंधन का आभार प्रगट किया . श्री शर्मा ने बताया की चार दिवसीय 35 वीं हरियाणा स्टेट सीनियर फीडे रेटेड चैस चैंपियनशिप का आयोजन जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव द्वारा दी हरियाणा चैस एसोसिएशन और आल इंडिया चैस फेडरेशन के तत्वावधान में कराया जा रहा है . इस प्रतियोगिता में पूरे हरियाणा से लगभग 100 खिलाडी भाग ले रहे हैं .

उद्घाटन समारोह में कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रह्लाद सिंह, हरियाणा चैस एसोसिएशन के संगठन सचिव एडवोकेट राजपाल चौहान,  सुषमा चौहान, नवीन कुमार, अंतर्राष्ट्रीय ऑर्बिटर राजकुमार समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे. इस प्रतियोगिता के पहले चार विजेता खिलाडी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे और उनका समस्त खर्चा दी हरियाणा चैस एसोसिएशन उठाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: