फर्जी किन्नर बन कर राहगीरों को ब्लेकमेल करने वाले तीन युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

Font Size

गुरुग्राम : किन्नर का भेष बनाकर लूटपाट/छीनाझपटी की वारदातों को अन्जाम देने वाले तीन युवकों को थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम की पोलिस ने गिरफ्तार किया है । पकडे गए सभी आरोपी फर्जी किन्नर के रूप में ब्लेकमेल थे . पुलिस का कहना है कि इन्हें पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लेकर बरामदगी तथा अन्य वारदातों के बारे में आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी ।

मामले की ख़ास बातें : 

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आज मुकेश सिंह पुत्र दिनेश पुत्र जासमई, जिला मैनपुरी, उत्तर-प्रदेश हाल निवासी यादव मोहल्ला कापसहेड़ा ने थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम में हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि ड्राईवरी का काम करता है और दिनाँक 20.07.2019 की रात को वह व इसका हैल्पर सिवेक पुत्र राधेश्याम यादव निवासी नीमगांव जिला लखीमपुर खीरी, उत्तर-प्रदेश दोनों शंकर चौक दूसरे बस ड्राइवर के पास पगार ले 2000 रुपए लेने आए थे। जब वे पैसे लेकर वापस जा रहे थे तो समय करीब रात 11 बजे जब ये दिल्ली बॉर्डर टोलप्लाज से पहले तीन महिलाएं पेड़ो में से निकलकर आई और इन्हें डरा-धमकाकर इनसे पैसे छीन लिए।

▪थाना में प्राप्त हुई उक्त शिकायत पर कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪इस अभियोग में थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से अभियोग में छीनाझपटी की वारदात को अन्जाम देने वाले निम्नलिखित 03 आरोपियों को आज दिनाँक 21.07.2019 को सिरहोल दिल्ली बॉर्डर टूल प्लाजा के पास से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है:-

1. राहुल पुत्र सुभाष निवासी शिखा जिला बैराईप हाल निवासी कापसहेड़ा दिल्ली।

2. सचिन उर्फ शशि पुत्र रामबच्चन गांव कामरौली थाना घौसी, उत्तर-प्रदेश हाल निवासी डूंडाहेड़ा, गुरुग्राम।

3. रिंकू उर्फ रिंकी पुत्र श्री श्रवण यादव निवासी घंटाघर, फिरोजाबाद, उत्तर-प्रदेश हाल कापसहेड़ा, दिल्ली।

▪इन सभी आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪गिरफ्तार किए गए उक्त आरोपियों से प्राथमिक पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि वे रात के समय किन्नर बनकर लोगों को डरा-धमकाकर उनसे नगदी व अन्य कीमती सामान इत्यादि छीन लेते है।

▪उक्त आरोपियों ने कल दिनाँक 21.07.2019 की रात को समय करीब 11 बजे उपरोक्त अभियोग में शिकायकर्ता/पीड़ित व उसके साथी के साथ छीनाझपटी की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

▪सभी आरोपियों को कल दिनाँक 12.07.2019 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

▪पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से बरामदगी व अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: