विदेशी युवती से रेप का मामला : दो गिराफ्तार, ऑटो बरामद

Font Size

गुरुग्राम। विदेशी मूल की युवती के साथ आटोरिक्शा चालक व उसके साथी द्वारा रेप करने की वारदात को अन्जाम देने के मामले में दूसरे आरोपी को भी थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया।युवती सहारा माल में स्थित नाईट क्लब से देर रात द्रोणाचार्य मैट्रो स्टेशन जाने के लिए आटोरिक्शा में बैठकर गई थी। आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग किया गया 01 ऑटोरिक्शा भी आरोपियों के कब्जा से बरामद किया है।

मामले की खास बातें :

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आज थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में विदेशी मूल की एक युवती ने थाना में आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह दिनांक 18/19.07.2019 की रात को वह दिल्ली से सहारा माल में स्थित नाईट क्लब में आई थी। रात को समय करीब 12 बजे जब वह नाईट कल्ब से वापस आई तो उसने द्रोणाचार्य मैट्रो स्टेशन जाने के लिए एक आटोरिक्शा में बैठ गई। आटोरिक्शा चालक व उसके साथ उसका एक अन्य साथी उसे (युवती) द्रोणाचार्य मैट्रो स्टेशन ले जाने की बजाय उसे शीतला कालोनी गुरुग्राम ले गया व उसके साथ दोनों ने उसकी मर्जी के बिना शारारिक सम्बन्ध बनाने की वारदात को अन्जाम दिया।

▪ पीङिता द्वारा दी गई उक्त शिकायत पर थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में आज दिनांक 19.07.2019 को धारा 376डी भा.द.स. के तहत अंकित किया गया।

▪पीङित युवती का नियमानुसार मैडिकल परिक्षण करवाया गया व माननीय अदालत के सम्मुख पीङिता के 164 Cr.P.C. के ब्यान कराए गए।

▪ उक्त अभियोग की संगीनता को देखते हुए अभियोग में वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपियों की पहचान व उनको काबू करने के लिए विभिन्न पुलिस टीमें गठित की गई।

▪ इस अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उक्त अभियोग में विदेशी युवती के साथ बलात्कार करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपियों की पहचान की गई व वारदात को अन्जाम देने वाले एक आरोपी *सद्दाम मूल निवासी जिला कासगंज, उत्तर-प्रदेश हाल किराएदार शीतला कालोनी, गुरुग्राम* को आज दिनांक 19.07.2019 को CRPF चौक, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया था।

?‍? इस अभियोग में आगामी कार्यवाही करते हुए थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने इस अभियोग की वारदात को अन्जाम देने में शामिल रहे दूसरे आरोपी को भी आज दिनाँक 19.07.2019 को ही शीतला कॉलोनी, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान *संतोष पुत्र नरेंद्र सिंह नंगला, थाना बरहेल जिला आगरा, यू.पी. हाल निवासी गली नम्बर -8, शीतल कॉलोनी गुरुग्राम, उम्र 33 वर्ष* के रूप हु हुई।

?‍? आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपने उपरोक्त साथी के साथ मिलकर उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीङिता के साथ रेप करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

?‍? आरोपियों द्वारा *वारदात में प्रयोग किया गया 01 ऑटोरिक्शा उक्त आरोपी संतोष के कब्जा से बरामद किया* गया है।

?‍? आरोपियों को कल दिनांक 20.07.2019 को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page