फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : आज फिर बल्लभगढ़ में एक महिला को गोली मारी

Font Size

फरीदाबाद : फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका नजारा प्रति दिन शहर के लोगों को देखने को मिलने लगा है. शहर में दहशत का माहौल है. पिछले 15 दिनों से लगातार शहर में हो रही एक के बाद एक बड़ी घटना ने पुलिस व प्रसाशन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है।  बल्लबगढ़ जोन में 4 गोली कांड में 3 हत्याए हो चुकी हैं. चाकूओं से हमले में घायल हो चुके है  दो युवक ओर एक महिला डॉक्टर. आज सुबह फिर सेक्टर 2 बल्लभगढ़ में एक महिला को उस समय गोली मार दी जब बदमाशों से बचने के लिए एक युवक उनके घर में जा घुसा. हमलावरों को देख मकान में रह रहे चौकीदार के परिवार ने उसे बचाना चाहा लेकिन बदमाशों ने गोली चला दी जो कि युवक को ना लग कर मकान में रह रहे चौकीदार के लड़के की घरवाली को जा लगी।

मामला सेक्टर 2 बल्लभगढ़ का है. बता दें कि बाईपास रोड पर सेक्टर 2 के नजदीक चंदावली का रहने वाला सुरेंद्र  ढाबा चला कर अपना गुजारा कर रहा है. चंदावली के ही उसी के परिवार के सदस्य ने अपने साथ बदमाशों को लेकर युवक पर हमला करना चाहा. वह भागकर सेक्टर 2 के मकानों की तरफ आ गया. बदमाशों ने जब उस पर गोली चलाई तो वह गोली उसको ना लगकर एक महिला को जा लगी जो कि सेक्टर 2 के मकान नंबर 16 में काम करती है। पुलिस ने मौके से गोलियों के दो खोल भी बरामद कर आगे की  कार्रवाई शुरू कर दी है ।

घायल महिला की सास  का कहना है कि बाइक पर सवार होकर करीब 4 युवक आए थे.  उनमें दो के हाथ में डंडे और एक के हाथ में पिस्तौल थी.  घायल महिला आरस्तुन की सास ने बताया कि बदमाश जब युवक का पीछा कर रहे थे तो वह युवक उनके पास बचाव के लिए गिड़गिड़ाने  लगा लेकिन बदमाशों ने इतनी ही देर में गोली चला दी।

वहीं सुरेंद्र के पिता का कहना है कि यह हमला उनके बेटे सुरेंद्र  पर हुआ था उनकी पहले से ही गांव में दुश्मनी है. आज भी उसके बेटे को यह मारने के लिए आए थे लेकिन उनके बेटे को यह गोली ना लग कर महिला को जा  लगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: