पुलिस ने 15 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में तीन नाबालिक आरोपी बच्चों को हिरासत में लिया, आरोपियों ने बच्चे के साथ दुष्कर्म भी किया था

Font Size

गुरुग्राम। थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में 15 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में तीन नाबालिक आरोपी बच्चों को थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा हिरासत में लिया गया।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार आज समय करीब दिन में 11 बजे थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम के एरिया में रहने वाले एक बच्चे की हत्या हो गई है।

उक्त सूचना पर थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस टीम को बतलाया कि वह थाना सेक्टर-5 एरिया का रहने वाला है। उसका एक लड़का जिसकी उम्र 15 वर्ष थी, जो जन्म से ही मंद बुद्धि था। बच्चे के पिता ने बताया कि गत 14 जून को उसके मृतक बच्चे ने उसको बताया था कि उनके पड़ौस में ही रहने वाले तीन बच्चों ने उसके साथ गलत काम किया है और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे चोटें मारी है। बच्चे के साथ तीन बच्चों द्वारा किया गया गलत काम व मारपीट करके चोटें मारने के कारण आज उसकी मौत हो गई।

मृतक बच्चे के पिता के उपरोक्त बयान पर पुलिस द्वारा थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में धारा 302, 34 IPC व 6 पोक्सो अधिनियम के तहत अभियोग अंकित किया गया।

श्री बोकन के अनुसार उक्त अभियोग में थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए उक्त अभियोग में मृतक बच्चे के साथ गलत काम करने व उसके साथ मारपीट कर चोटें मारकर उसकी हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन नाबालिग आरोपी बच्चों को पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने बताया कि उपरोक्त अभियोग की पुलिस टीम द्वारा प्रत्येक पहलू से गहनता पूर्वक जांच की जा रही है। जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे उनके अनुसार नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page