देवीलाल कालोनी में महिला पर गोली चलाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। देवीलाल कालोनी, गली नं. 7 में एक महिला को गोली मारकर जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपी को थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से 1 तलवार व घटनास्थल से 1 खाली खोल बरामद किया है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि सोमवार की रात को समय करीब 10.30 बजे गली नं. 7, देवीलाल कालोनी, गुरुग्राम में रहने वाली एक महिला पर पङौस में ही रहने वाले लोगों द्वारा गोली मारने व तलवार से हमला करके जान से मारने की कोशिश करने की वारदात को अन्जाम दिया गया था। इस वारदात में महिला के पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गई थी जिसे सैक्टर-9ए, गुरुग्राम स्थित होस्पिटल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया था।

उक्त वारदात के सम्बन्ध में पीङिता की लिखित शिकायत पर थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम में कानून व शस्त्र अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उक्त अभियोग में थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से उक्त अभियोग की वारदात में शामिल व तलवार लेकर पीङिता पर हमला करने की कौशिश की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी *लेखराज पुत्र गंगादास निवासी मकान नं. 19, गली नं. 7, देवीलाल कालोनी, गुरुग्राम, उम्र 56 वर्ष* को मंगलवार को देवीलाल कालोनी, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की।

उक्त आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि उपरोक्त अभियोग में *पीङिता व उसके परिवार के साथ उनका 02 साल पहले व कुछ दिनों पहले आपस में झगङा हो गया था और इसी झगङे को लेकर रंजीश में आरोपी ने इस वारदात को अन्जाम दिया। आरोपी ने अपनी संलिप्तता वीकार कर ली है।

पुलिस टीम ने उक्त आरोपी के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 1 तलवार बरामद की है तथा आरोपी के बेटों द्वारा *पीङिता पर चलाई गई गोली का 1 खाली खोल भी घटनास्थल से बरामद किया है।

उक्त आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि उपरोक्त अभियोग की वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: