गुडगाँव में चल रही स्मार्ट गर्ल फीडे रेटेड शतरंज प्रतियोगिता में स्तुति भनोट, टाइटल से महज दो कदम दूर

Font Size

गुड़गांव । गुडगाँव के सक्टर 10A स्थित मिनाक्षी पब्लिक स्कूल में जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव द्वारा दी हरियाणा चैस एसोसिएशन और आल इंडिया चैस फेडरेशन के तत्वावधान में चल रही पांच दिवसीय स्मार्ट गर्ल फीडे रेटेड प्रतियोगिता में अब मात्र दो राउंड बाकी रह गए हैं। गुडगाँव की स्तुति भनोट अविजित रहते हुए 7 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर काबिज़ हैं ।

दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने बताया कि आज सातवें राउंड के बाद गुडगाँव की स्तुति भनोट 7 अंक बनाकर सबसे आगे हैं। दूसरी तरफ दिल्ली की कृषिका गर्ग और साची जैन 6 अंकों पर खेल रही हैं। राजस्थान की आशी उपाध्याय 5.5 अंक, गुडगाँव की रिधिका कोटिया और आयशा वाधवानी, रोहतक की शोभिता, दिल्ली की युविका सहगल, आद्या जैन और प्रिय अग्रवाल तथा उत्तरप्रदेश की सुवंशी देब 5 अंक बनाकर चुनौती पेश करने की स्थिति में हैं।

श्री शर्मा ने बताया की इस भयंकर गर्मी में भी महिला खिलाडियों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिखती है। स्कूल के डायरेक्टर मनीष हांडा के निर्देश पर वातानुकूलित प्रतियोगिता हॉल तथा अन्य कमरों का इंतज़ाम किया गया है। इसकी वजह से सभी खिलाडी गर्मी से बेखबर अपने खेल में बेहतर प्रदर्शन करने को आतुर हैं । बुधवार को प्रतियोगिता का अंतिम दिन है। सायं 3 बजे गुरुग्राम की मेयर मधु आज़ाद प्रतियोगिता के विजेताओं व प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: