विधायक उमेश अग्रवाल ने की जीत के जश्न की बड़ी तैयारी

Font Size
गुरुग्राम। बृहस्पतिवार 23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव परिणाम में भाजपा और उसके सहयोगी दलों की संभावित एक तरफा जीत को जश्न के रूप में मनाने के लिए गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने व्यापक तैयारी की है। जीत का यह जश्न मनाने के लिए वे दो दिन पहले ही हलवाई को लड्डुओं का आॅर्डर दे चुके हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपने सभी समर्थकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होने वाली इस जीत को मिलजुल कर हर्षोल्लास से मनाने का आहवान किया है।
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में हरियाणा की क्षेत्रीय पार्टियों को यहां के मतदाता कोई अहमियत नहीं दे रहे हैं। चुनाव परिणाम घोषणा में यह बात पूरी तरह साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा, विशेषकर गुरुग्राम की जनता ने भाजपा से बगावत कर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी बनाने वाले राजकुमार सैनी सहित बसपा, जजपा और आम आदमी पार्टी को भी चुनावों में पूरी तरह नकार दिया है।
विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव श्री मोदी के नेतृत्व में उनके विकास एवं जनहित की नीतियों पर लड़ा। पूरे देश की जनता ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अपना विश्वास जताते हुए भाजपा और उसके सहयोगी दलों को भारी मतों से जिताने के लिए मतदान किया है। 23 मई को घोषित होने वाले चुनाव परिणामों से विपक्षी दलों विशेषकर कांग्रेस का यह वहम दूर हो जाएगा कि देश की जनता उसके साथ है।
विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह की जीत में किसी को संदेह नहीं है। उनकी जीत के लिए केवल चुनाव आयोग की अधिकारिक घोषणा का इंतजार भर है। उनकी जीत की घोषणा पर जश्न मनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों एवं मतदाताओं में भारी उत्साह है।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल के अनुसार उन्हें स्वयं को और पार्टी कार्यकर्ताओं को राव इंद्रजीत सिंह की गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से होने वाली सबसे बड़ी जीत की घोषणा का भी इंतजार है। जीत की इस घोषणा का जश्न वे निश्चय ही कार्यकर्ताओं के बीच उनका मुंह मीठा करके मनाएंगे। कार्यकर्ताओं की ओर से हलवाई को लड्डू बनाने का आर्डर पहले ही दिया जा चुका है।

You cannot copy content of this page