पावर स्पोर्टज़ लगातार 8 घंटे आईसीसी वर्ल्ड कप का प्रसारण करेगा

Font Size

खेलों के इस लाइव वेब चैनल पर पहली बार केवल आईसीसी वर्ल्ड कप का प्रसारण 

नई दिल्ली : खेल के लिए समर्पित दुनिया के एकमात्र लाइव वेब टीवी चैनल पावर स्पोर्ट्ज़ ने आज ‘आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप 2019 पर विशेष प्रोग्राम प्रसारित करने की घोषणा की। यह प्लैटफार्म 45 दिनों तक लगातार 8 घंटे केवल वल्र्ड कप प्रोग्राम दिखाएगा जिसकी शुरुआत 30 मई 2019 से होगी। क्रिकेट वल्र्ड कप के बेहतरीन विश्लेषण और सबसे गहराई से कवरेज के लिए गुरुग्राम, मुंबई, आस्ट्रेलिया और इंगलैंड में पावर स्पोर्ट्ज़ के स्टुडियो बनाए गए हैं। आफिशियल ब्राडकास्टर के अलावा पहली बार यह चैनल टुर्नामेंट के दौरान प्रति दिन लगातार 8 घंटों का पूरा लाइव प्रसारण करेगा। एक्सपर्ट पैनल में जेफ थामसन, केपलर वेसेल्स, कार्ल राकमन, एंडी बिशेल, टोनी डेल और गैरी कोज़ियर जैसे दिग्गज क्रिकेटर होंगे जो इस प्रोग्राम का अधिक गहाराई से विश्लेष करेंगे.  इसे सार्थक और दिलचस्प बनाएंगे। 

 पावर स्पोर्ट्ज़ प्रबंधन प्रमुख कान्ति डी सुरेश ने पहली सालगिरह पूरी होने और आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को लेकर कम्पनी की योजना के बारे में बताया कि पहले वर्ष की शानदार सफलता के बाद दूसरे वर्ष की शुरुआत वर्ल्ड कप के साथ की है। उन्होंने कहा कि हमारे खास दर्शक ,एक्सपर्ट पैनल और आस्ट्रेलिया में हमारे स्टुडियो की तैयारी की वजह से हमें हर दिन 40 & 50 लाख व्यू मिलने की उम्मीद है। उन्होंने स्पष्ट किया कि दूसरे वर्ष के लिए हमने अलग-अलग खेलों पर कई खास प्रोग्राम पेश करने की योजना बना ली है।’’इस अवसर पर पूरी दुनिया के एक्सपर्ट की दिलचस्प बातों के साथ पावर स्पोर्ट्ज़ यूजर को खास अनुभव देने वाला है और यह अनुभव एक-एक गेंद की सामान्य कमेंट्री से बढ़ कर होगा।

उनके अनुसार यह चैनल मैच का रीयल टाइम ग्राफिक लाइव सिमुलेशन और पूरे मैच के दौरान इंटरएक्टिव आडियो कवरेज प्रसारित करेगा। इस लाइव फीचर के तहत फिक्सचर्स, खिलाड़ियों के कॅरियर के आंकड़े, लाइव स्कोर कार्ड, टीम के आंकड़े, वैगन व्हील, चैका के पैकेज और छक्का के पैकेज होंगे। उनका कहना था कि हर 10 ओवर के बाद समीक्षा के लिए स्टुडियो ब्रेक होगा। मैच से पहले और बाद के शो में आस्ट्रेलिया के अन्य एक्सपर्ट और इंगलैंड के पावर स्पोर्ट्ज़ रिपोर्टर स्टुडियो के मेहमानों से सीधे जुड़ कर अपनी बात रखेंगे।

 

पावर स्पोर्ट्ज़ के बारे में : 

पावर स्पोर्ट्ज़ टीवी 360 डिग्री की उपस्थिति के साथ पहला समर्पित लाइव स्पोर्ट्स चैनल है, जो एंड्रॉइड, आईओएस, वेब और अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक पर उपलब्ध है। अपनी स्थापना के एक वर्ष के भीतर, चैनल में पहले से ही प्रति दिन 1.5 मिलियन दृश्य हैं, जो मुख्य रूप से उस अद्वितीय सामग्री में योगदान देता है जिसे प्लेटफ़ॉर्म टेलीकास्ट करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: