अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं कप्तान अजय : मनीष मित्तल

Font Size
तीन लाख मतों से चुनाव में राव के जीतने का किया दावा
गुडग़ांव। गुडग़ांव लोकसभा के भाजपा के सहसंयोजक व प्रदेश सचिव मनीष मित्तल ने गुडग़ांव लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी कप्तान अजय यादव को मानसिक तौर पर अपना संतुलन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कप्तान को पता है कि वो बुरी तरह से चुनाव हार रहे हैं इसलिए वे बौखला गए हैं। मनीष मित्तल ने राव इंद्रजीत के तीन लाख से अधिक वोटों से जीत का दावा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से राव इंद्रजीत ने इस इलाके में जितने विकास कार्य कराएं हैं उतने कभी नहीं हुए और यह जनता भी अच्छी तरह से जानती है।
मनीष मित्तल ने कहा है कि कप्तान सार्वजनिक तौर पर यह मान चुके हैं कि इस लोकसभा चुनाव में वे बुरी तरह हार रहे हैं। इसलिए संभावित हार की बौखलाहट में राव इंद्रजीत सिंह के विरोध में अनाप-सनाप बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कप्तान अजय सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और तुरंत उन्हें अपना इलाज कराने की आवश्यकता है।
प्रेस कांफ्रेन्स में कप्तान अजय सिंह के द्वारा दिए गए इस बयान का कि जिसमें उन्होंने कहा है कि इस चुनाव में राव इंद्रजीत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी जी के नाम पर वोट मांगे है पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मनीष मित्तल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में पूरे देश भर में चुनाव लड़ा गया और उनके नेतृत्व में ही भाजपा सरकार ने रिकार्डतोड़ विकास के कार्य किए। जहां तक गुडग़ांव की बात है तो एक सांसद के रूप में बेदाग छवि के धनी राव इंद्रजीत सिंह ने अपने कार्यकाल में केन्द्र सरकार के सहयोग से गुडग़ांव लोकसभा सहित पूरे अहीरवाल में विकास के कार्यों की झड़ी लगाई है। रेवाड़ी के मनेठी में एम्स की मंजूरी दिलाना, गुडग़ांव के विकास के लिए जीएमडीए का गठन कराना, केएमपी एक्सप्रेस वे शुरू कराना, राजीव चौक से बादशाहपुर तक एलीवेटेड रोड को मंजूरी दिलाना, 1700 करोड़ रुपये की लागत से राजीव चौक से सोहना तक छह लेन का हाइवे मंजूर कराना, 1000 करोड़ की लागत से गुडग़ांव शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर अंडरपास और फ्लाईओवर का निर्माण कराना, दिल्ली-द्वारका एक्सप्रस-वे का काम शुरू कराना, दिल्ली बोर्डर से धारूहेड़ा तक बंद पड़े फ्लाइओवर का काम पूरा कराना आदि राव इंद्रजीत की प्रमुख उपलव्धियां है।

You cannot copy content of this page