दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा : मेरा पीएसओ इंदिरा गांधी की तरह मेरी हत्या कर सकता है क्योंकि सभी बीजेपी के सपोर्टर हैं !

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी जान को खतरा बताने की बात कहकतर सनसनी फैला दी। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि उनकी जान को खतरा है और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह उन्हें भी उनका पीएसओ मार सकता है क्योंकि उनके मुताबिक उनका पीएसओ बीजेपी को सपोर्ट करता है।केजरीवाल ने कहा कि आसपास जो पुलिस वाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं।

‘आप’ संयोजक ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरा पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे।’यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है, साल 2016 में भी केजरीवाल खुद की हत्या डर जाहिर कर चुके हैं। वहीं 4 मई को भी रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा : मेरा पीएसओ इंदिरा गांधी की तरह मेरी हत्या कर सकता है क्योंकि सभी बीजेपी के सपोर्टर हैं ! 2

केजरीवाल के इस दावे का आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी समर्थन किया है। भारद्वाज ने कहा, ‘दिल्ली का सीएम बनने के बाद से उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हुए हैं। ऐसी घटनाओं के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है। हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है।’

आप नेता व विधायक सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी का इस गहराई तक का विवरण अगर भाजपा के पास है तो हम सब समझ सकते हैं कि भाजपा क्या क्या नहीं करा सकती है?अगर अरविंद केजरीवाल जी शिक्षा और स्वास्थ्य का राजनीति करना चाहते हैं तो आपको चिढ़ इसलिए है क्योंकि शिक्षित व्यक्ति सवाल करेगा जिसका जवाब आपके पास नहीं है!

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर कहा है कि अब सिद्ध हो गया है कि सिक्योरिटी की सारी सूचना बीजेपी के पास पहुंच रही है।बीजेपी केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा : मेरा पीएसओ इंदिरा गांधी की तरह मेरी हत्या कर सकता है क्योंकि सभी बीजेपी के सपोर्टर हैं ! 3

You cannot copy content of this page