चोरी की मोटरसाईकिल पर फर्जी नम्बर प्लेट लगा कर उपयोग करने वाला गिराफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। चोरी की मोटरसाईकिल खरीदकर उस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर प्रयोग करने वाले आरोपी को थाना खेङकी दौला, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जा से चोरी की गई मोटरसाईकिल भी बरामद की गई है।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि 15 मई को थाना खेङकी दौला, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों व अपनी सुझबुझ से चोरी की मोटरसाईकिल पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर प्रयोग करने वाले शातिर आरोपी को बारगुर्जर नाका, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान अब्दुल रहिमान पुत्र शाकुर खांन निवासी ओथा, जिला नुहूँ* के रुप में हुई है।

उनके अनुसार उक्त आरोपी के कब्जा से चोरी की मोटरसाईकिल जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई है बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ थाना खेङकी दौला, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया व आरोपी को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने *पुलिस पूछताछ में बतलाया कि उसके कब्जा से बरामद की गई मोटरसाईकिल उसके अन्य साथी द्वारा फरीदाबाद से चोरी की गई थी। इसने अपने साथी से 10 हजार रुपयों में खरीदी थी तथा इस पर दूसरी नम्बर प्लेट लगाकर इसे प्रयोग कर रहा था।

पुलिस टीम ने उक्त आरोपी के कब्जा से 01 चोरी की गई मोटरसाईकिल जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई बरामद की है।

उसे आज अदालत के सम्मुख पेश कर पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान उक्त आरोपी की निशानदेही पर बरामद की गई मोटरसाईकिल की असली नम्बर प्लेट बरामद की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page