पश्चिम बंगाल को अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी समझने की भूल कर रही है दीदी : पीएम मोदी

Font Size

दमदम : पश्‍चिम बंगाल के दमदम में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो पिछले 6 महीने से मोदी हटाओ की बातें करते थे, जो लोग प्रधानमंत्री के दावे ठोक रहे थे लेकिन दो दिन से अचानक उनकी बत्ती गुल हो गई है। पीएम बोले- दीदी, आपकी सत्ता जा रही है,आपकी जमीन खिसक चुकी है पश्चिम बंगाल के लोगों ने आपको नकार दिया है। इस सच को स्वीकार कर लीजिए और हिंसा का रास्ता छोड़ दीजिए।

 

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बंगाल में क्या हालात बना दिए हैं? जो दुष्ट हैं, जो घुसपैठिए हैं वो मौज में हैं लेकिन जो काली के भक्त हैं, जो राम के भक्त हैं वो डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। चुनाव के दौरान यहां भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। अनेक कार्यकर्ताओं पर हमले हुए। जय श्रीराम कहने भर से ही बंगाल के युवाओं को जेल में ठूंसा जा रहा है। एक मजाक करने भर से ही बेटियों को जेल में भेजा जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी पश्चिम बंगाल को अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी समझने की भूल कर रही है।आज आप चुनाव आयोग को गालियां दे रही हैं, चुनाव प्रक्रिया और सुरक्षा बलों को आप जमकर गालियां दे रही हैं। आप भूल रही हैं कि एक समय इन्हीं संस्थाओं ने आपकी मदद की थी। देश के लोकतंत्र की मर्यादा, आपके अहंकार से कहीं ज्यादा ऊंची है।

You cannot copy content of this page