राव इंद्रजीत सिंह के रोड शो में साबित हुई विधायक उमेश अग्रवाल की लोकप्रियता

Font Size
 
गुरुग्राम। रविवार को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के रोड शो में विधायक उमेश अग्रवाल की लोकप्रियता एक बार फिर साबित हो गई। रोड शो में विभिन्न वर्ग एवं क्षेत्र के लोगों को हजारों की संख्या में जुटा कर और बड़ी संख्या में मुसलिम समुदाय के लोगों को शामिल कराकर उन्होंने यह स्पष्ट एहसास करा दिया कि वे सभी वर्गाें में समान रूप से अपनी मजबूत पकड़ रखते हैं। मदीना मसजिद कमेटी के अध्यक्ष हाजी अलीन के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में रोड शो में शामिल हुए मुसलमानों की भागीदारी खुद राव इंद्रजीत सिंह के लिए आश्चर्य मिश्रित खुशी का सबब बनी।
 
इस रोड शो की पूरी स्क्रीप्ट विधायक उमेश अग्रवाल ने लिखी थी। रोड शो के बहाने उन्होंने पार्टी के नेताओं को एकजुट जोड़ने का भी बड़ा काम किया। उन्होंने इस रोड शो के लिए दर्जन भर से अधिक निगम पार्षदों को भी इस पूरे आयोजन में शुरु से ही भागीदार बना लिया था। उनकी इस सक्रियता से सहज ही आभास हो जाता है कि वे आयोजन के बहाने तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों को लक्ष्य बना कर काम कर रहे हैं। इससे उन्होंने अपनी संगठन क्षमता और प्रबंधन कौशल का भी लोहा मनवा लिया। उन्होंने यह साबित कर दिया कि आयोजन चाहे कितनी ही बड़ा हो उसे कुशलता पूर्वक भव्य रूप देने में विधायक उमेश अग्रवाल पारंगन है।
 
संसदीय चुनाव और रोड शो के लिए उन्होंने शहर की विभिन्न कालोनियों की आरडब्लूए, सामजिक संगठनों के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर उन्हें प्रेरित करने के लिए जो अभियान चलाया है वह भी उनकी अपने विधानसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को साधने की राजनीति का ही हिस्सा मानी जाएगी। 
 

You cannot copy content of this page