दो हफ्ते में पेश करें मुजफ्फरपुर शेल्टर केस की जांच रिपोर्ट: सुप्रीम कोर्ट

Font Size

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच पूरी करने के लिए दो हफ्ते का वक्त दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को कहा है कि वो 11 लड़कियों की हत्या की जांच दो हफ्ते में पूरा करे। सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर अब 3 जून को सुनवाई होगी। सीबीआई को तब तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा गया है।

सीबीआई ने हाल ही में इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया था। जिसमें सीबीआई ने खुलासा करते हुए कहा था कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में 11 लापता लड़कियों की हत्या कर दी गई थी। कहा गया है कि मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके लिए उनकी निशानदेही पर शमशान घाट से कुछ हड्डियां भी बरामद की गई थीं।

मुजफ्फपुर शेल्टर होम में खुलती परतों के बाद विपक्ष नीतीश कुमार सरकार पर जमकर हमलावर है। तेजस्वी यादव इसे लेकर गंभीर आरोप लगाते आए हैं। सीबीआई के हलफनामे के बाद तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इस केस में नीतीश कुमार के कई करीबी और उनके मंत्री शामिल हैं। इसके लिए उन्होंने राज्यपाल से सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की भी मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इस केस में अन्य लापता लड़कियों की भी हत्या की संभावना है।

You cannot copy content of this page