आज रोड शो कर अपनी ताकत दिखाएंगे राव इंद्रजीत 

Font Size
गुरूग्राम। केन्द्रीय राज्य मंत्री व भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह रविवार को शहर में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाएंगे। इस दौरान राव इंद्रजीत शहर के मतदाताओं से सीधे मुखातिब हो अपने लिए वोट की अपील करेंगे। रोड शो शाम 4 बजे ओल्ड रेलवे रोड स्थित भाजपा कार्यालय नजदीक प्रेम मंदिर से शुरू होगा। यहां से कबीर भवन चौक, सदर बाजार- सोहना चौक से सदर बाजार होते हुए महाराजा अग्रसेन चौक तक जाएगा। इस रोड शो की तैयारियां पूरी कर ली गई है। रोड शो को लेकर पूरे मार्ग पर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक स्वागत द्वार बनाए गए हैं। रोड शो के लिए रास्तों को पार्टी के झंडों व बैनरों से पाट दिया गया है। जगह-जगह राव इंद्रजीत के स्वागत के लिए स्थानों को चिन्हित कर दिया गया है। इस रोड शो में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी भाग ले रहीं है। इस रोड शो में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारियां बांट दी गई है। रोड शो के साथ-साथ प्रचार वाहन भी चलेंगे। राव के काफिले के सबसे आगे बाइक रैली होगी।
पंजाबी समाज व व्यापारी करेंगे राव का भव्य स्वागत
रोड शो के दौरान कबीर भवन चौक पर शहर का पंजाबी समाज राव को समर्थन देकर उनका स्वागत करेगा। चौक पर स्वागत समारोह की विशेष तैयारियां की गई हैं। सदर बाजार में शहर का व्यापारी वर्ग राव का स्वागत करेगा। सदर बाजार व्यापार मंडल एवं व्यापारियों की दूसरी संस्थाओं ने राव के स्वागत की खास तैयारियां की है। बाजार में जगह-जगह राव पर फूलों की बरसात होगी।
पूर्वांचली समाज भी करेगा राव का स्वागत
रविवार को ही पूर्वांचली समाज कार्यक्रम आयोजित कर राव इंद्रजीत स्वागत करेगा। कार्यक्रम सुबह सन राइज अस्पताल खांडसा रोड अनाज मंडी के सामने भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित किया जाएगा । इस सभा में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। इस मौके पर हजारों भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सेक्टर-40 सामुदायिक केन्द्र, सेक्टर-46 सामुदायिक केन्द्र, सेक्टर-56 सामुदायिक केन्द्र, मोहनराम पार्क के निकट नयागांव, मारूतिकुंज, यू ब्लॉक, डीएलएफ फेज-3 नाथुपूर लीलू सरपंच के घर के सामने राव इंद्रजीत सिंह सभाओं को संबोधित करेंगे।

You cannot copy content of this page