अमित शाह की झारखंड में रैली से पहले नक्‍सलियों ने बम से उड़ाया भाजपा कार्यालय

Font Size

सरायकेला। लोकसभा चुनाव के 5वें चरण के प्रचार के तहत शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की झारखंड में तीन रैलियां प्रस्तावित हैं, लेकिन अमित शाह की इस रैली से पहले ही सरायकेला जिले के खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी कार्यालय को विस्फोट से उड़ा दिया। पलामू के बाद अबकी बार खूंटी संसदीय क्षेत्र के खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी के दफ्तर पर हमला बोला है। ये हमला गुरुवार रात करीब एक बजे किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खरसावां के चांदनी चौक स्थित भाजपा कार्यालय को उड़ाने के बाद वहां नक्‍सली पोस्‍टर भी छोड़े गए हैं जिसमें मतदान के बहिष्‍कार की धमकी दी गई है। खबर के मुताबिक, बीती रात हथियारबंद नक्सलियों ने पहले पार्टी ऑफिस में सो रहे प्रचार वाहन चालकों को अपने कब्जे में लिया। फिर उन्होंने पार्टी कार्यालय को बम से उड़ा दिया। हालांकि, बाद में पार्टी कार्यालय को उड़ाने के बाद सभी ड्राइवरों को छोड़ दिया।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता अर्जुन मुंडा लोकसभा चुनाव में खूंटी से चुनाव लड़ रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद वे पहुंच चुकें हैं जबकि एसपी चंदन कुमार सिन्‍हा भी बम विस्‍फोट की जांंच कर रहे हैं। खूंटी लोकसभा सीट से करिया मुंडा वर्तमान सांसद हैं। इस सीट के लिए 6 मई को मतदान होना है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *