सैफेक्सप्रेस अपने कर्मचारियों की करवाती है नियमित स्वास्थ्य जांच : एस के जैन

Font Size

सैफेक्सप्रेस अपने कर्मचारियों की करवाती है नियमित स्वास्थ्य जांच : एस के जैन 2

गुरुग्राम । राष्ट्रीय राजमार्ग नम्बर 48 पर स्थित सैफेक्सप्रैस लाजिस्टिक कम्पनी के वेयरहाउस में कार्यरत कर्मचारियों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कम्पनी ने एक स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया।

यह शिविर संपूर्ण भारत में नागरिकों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रही विश्व प्रसिद्ध समाज सेवी संस्था महावीर इंटरनेशनल के दिल्ली केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया।
इस अवसर पर सैफेक्सप्रेस कम्पनी के उपाध्यक्ष एसके जैन ने बताया कि शिविर में नेत्र, नाक-कान-गला, हृदय एवम् सामान्य रोगों की जांच की गयी, जिसमें 532 नेत्र जांच, 532 सामान्य, 265 कर्मचारियों के नाक-कान-गला एवं 15 कर्मचारियों की ईसीजी तथा 70 कर्मचारियों की डायबिटीज व ब्लड प्रैशर की जांच के साथ ही आवश्यकतानुसार 119 कर्मचारियों को चश्में प्रदान की गई।
इस शिविर में महावीर इंटरनेशनल अस्पताल – दिल्ली के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ ए के सचान व डाॅ एस सी जैन, ईएनटी विशेषज्ञ डॉ जे जी शर्मा, हृदय रोग सलाहकार डॉ बी के अग्रवाल, सामान्य रोग विशेषज्ञ डॉ शिवाकांत दुबे एवं बीएल कपूर और स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ पूनम गंभीर ने कर्मचारियों को अपनी सेवाएं प्रदान करी।
शिविर में अस्पताल की दिल्ली से आई टीम में कौशलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में प्रदीप कुमार, सत्या प्रकाश, प्रदीप शर्मा, राजवीर सिंह, प्रेम पाल, मनीष कुमार, सुमित कुमार आदि ने अपना योगदान देकर कैमप को सफल बनाया।

You cannot copy content of this page