राव इंद्रजीत सिंह का भव्य रोड शो रविवार को : उमेश अग्रवाल

Font Size
 
गुरुग्राम। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार, मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत सिंह का रविवार को गुरुग्राम के सदर बाजार से भव्य रोड शो आयोजित किया जाएगा। इस रोड शो में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। 
 
बुधवार को राव इंद्रजीत सिंह के गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय में विधायक एवं भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में तय किया गया कि रविवार 5 मई को भाजपा उम्मीदवार का एक भव्य रोड शो ओल्ड रेलवे स्थित उनके कार्यालय से महाराजा अग्रसेन चैक तक आयोजित किया जाएगा। यह रोड शो चुनाव कार्यालय से शुरु होकर कबीर भवन चैक से सोहना चैक होते हुए सदर बाजार में प्रवेश करेगा। रोड शो के दौरान राव इंद्रजीत सिंह का सदर बाजार में गणमान्य व्यापारियों व प्रतिष्ठित लोगों द्वारा जगह-जगह स्वागत भी किया जाएगा। 
 
पुराना रेलवे रोड के प्रेम मंदिर के समक्ष चुनाव कार्यालय में हुई बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना व हरविन्द कोहली, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुन्दरी खत्री, वरिष्ठ भाजपा नेता डी.सी. यादव, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव सचिन दहिया, पूर्व जिलाध्यक्ष तिलकराज मल्होत्रा, अनुराधा शर्मा, अरुण महेश्वरी, मेयर पति अशोक आजाद, पूर्व डिप्टी मेयर परमिन्द्र कटारिया, निगम पार्षद सुभाष सिंगला, अनूप सिंह, योगेन्द्र सारवान, वरिष्ठ भाजपा नेता रामकुमार गुप्ता, सूरज गोयल, सचिन शर्मा, प्रेम प्रकाश मोर्य व अन्य नेताओं की मौजूदगी में यह भी तय किया गया कि रोड शो को भव्य एवं यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी। 
 
भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना के अनुसार विधायक उमेश अग्रवाल ने सभी पार्टी नेताओं का आह्वान किया कि वे भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए लोगों से जनसंपर्क के दौरान उन्हें रविवार 5 मई को रेलवे रोड सदर बाजार में होने वाले भव्य रोड शो में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित करें। विधायक श्री अग्रवाल ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से यह भी आग्रह किया कि वे अपने सभी संपर्कों को उपयोग कर भाजपा उम्मीदवार की जीत ऐतिहासिक बनाने में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दें। उन्होंने बताया कि महाराजा अग्रसेन चैक पर रोड शो के समापन पर राव इंद्रजीत सिंह लोगों के समूह को संबोधित भी करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: