लवली आनंद अब खुलकर एनडीए के समर्थन में आ गई

Font Size

पटना : अब तक के सारे कयासों पर विराम लगाते हुए लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की सदस्यता लेने वाली लवली आनंद अब खुलकर एनडीए के समर्थन में आ गई हैं। लवली आनंद अब एनडीए उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। बुधवार को शिवहर में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की सभा में उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी को समर्थन देने क ऐलान किया ।

इस अवसर पर लवली आनंद ने कांग्रेस की जम कर आलोचना की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनके साथ धोखा किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने इस बार टिकटों को पूजीपतियों को बेच दिया है। आज की रैली में लवली आनंद ने पूरे बिहार में एनडीए को समर्थन देने की घोषणा की।

इससे पूर्व लवली आनंद को यह उम्मीद थी कि कांग्रेस उन्हें शिवहर से प्रत्याशी बनाएगी इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होते ही शिवहर सीट से अपना दावा ठोका था। लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया। अब लवली आनंद ने कांग्रेस से पल्ला झाड लिया है. चर्चा यह है कि इसमें गृह  मंत्री राजनाथ सिंह ने अहम भूमिका निभाई है. उनके आश्वासन पर ही लवली आनंद ने भाजपा का साथ देने का निर्णय लिया है. उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर भाजपा नेता की ओर से उन्हें आश्वासन देने की बात भी चर्चा में है. 

You cannot copy content of this page