मां नैना और पिता अजय संग नामांकन भरने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

Font Size

मां नैना और पिता अजय संग नामांकन भरने पहुंचे दुष्यंत चौटाला 2

हिसार,। हिसार लोकसभा क्षेत्र के चुनावी मैदान में उतरे दुष्यंत चौटाला अपने पिता डा. अजय सिंह चौटाला और मां नैना चौटाला का पिता डा. अजय चौटाला संग अपना नामांकन भरने पहुंचे। यह दूसरा मौका है जब दुष्यंत चौटाला हिसार लोकसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले दुष्यंत चौटाला 2014 में इंडियन नेशनल लोकदल की टिकट पर चुनाव लड़ कर सांसद बने थे। चार माह पूर्व अस्तित्व में आई जननायक जनता पार्टी की टिकट पर इस बार दुष्यंत प्रत्याशी बने हैं।

शनिवार को दो बजे दुष्यंत चौटाला ने लघु सचिवालय में हिसार लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग आफिसर कार्यालय में अपना नामाकंन दाखिल किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने नामांकन के दो सेट दाखिल किए। दुष्यंत चौटाला के साथ नामांकन भरवाने के लिए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह भी मौजूद रहे।

बाद मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैंने हिसार लोकसभा की जनता के लिए पांच वर्ष तक इमानदारी, मेहनत व नए विजन के साथ काम किया है। यदि मेरा काम जनता को पंसद आया तो हिसार की जनता मुझे दोबारा आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने अभी तक घोषित सभी सीटों पर युवा प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है।

उन्होंने बताया कि आज सिरसा व हिसार लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन भरा है। उन्होंने बताया कि बाकी सभी लोकसभा सीटों पर जेजेपी और आम आदमी पार्टी आगामी 22 व 23 अप्रैल को सभी सीटों पर नामांकन पत्र भरेगी। कांग्रेस के महागठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दुष्यंत ने एक बार स्पष्ट कर दिया है कि हमने चार सीटों पर अपने प्रत्याशी तय कर दिए हैं और जेजेपी कांग्रेस के साथ नहीं जाएगी।

आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र से उतारे भाजपा प्रत्याशी की नौकरी भी गई और भाजपा की गई। उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र में सांसद दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष में रहते हुए जो काम कर सकते थे, उससे भी ज्यादा काम किए। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश् नोई जी अपने बेटे को प्रैक्टिस करवाने के लिए चुनाव लड़ा रहे हैं। कांग्रेस में कोई भी नेता चुनाव ही नहीं लडऩा चाहता चाहे कुलदीप बिश्नोई स्वयं हो, नवीन जिंदल हों या कोई और कांग्रेसी नेता। उन्होंने कहा कि जेेजेपी-आप गठबंधन भाजपा का खूंटा पा ड़ कर ही दम लेगा।

You cannot copy content of this page