हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तयः उमेश अग्रवाल

Font Size
 
गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने दावा किया है कि हरियाणा में सभी दस लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी विपक्षी दल में भाजपा को चुनौती देने का दम नहीं है। श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने शनिवार को जिन आठ लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की उनका अपने-अपने क्षेत्र में मजबूत जनाधार तो है ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता व लोकप्रियता इन प्रत्याशियों की भारी जीत दर्ज करने में मद्द करेगी। 
 
गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र से दोबारा भाजपा प्रत्याशी बनाए गए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को बधाई देने पहुंचे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के अलावा किसी अन्य राजनैतिक दल का कहीं प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा है। विपक्षी दलों के गठबंधन बन और बिगड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि टिकट वितरण में भारतीय जनता पार्टी ने समाज के सभी वर्गाें को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है। समाज के सभी वर्ग टिकट वितरण प्रसन्न हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा में हालांकि अभी नामांकन प्रक्रिया शुरु नहीं हुई है तो भी मतदाता भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में लामबंद हो रहे हैं।
 
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि गुरुग्राम से उम्मीदवार बनाए गए राव इंद्रजीत सिंह, फरीदाबाद से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, महेन्द्रगढ़-भिवानी के धर्मवीर सिंह, सोनीपत के रमेश चन्द्र कौशिक, करनाल के संजय भाटिया, अंबाला के रतनलाल कटारिया, सिरसा से श्रीमती सुनीता दुग्गल और कुरुक्षेत्र से नायब सिंह सैनी अपने-अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी घोषणा में पहल करने से भाजपा उम्मीदवारों को लाभ मिला है। अन्य विपक्षी दल भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा के बाद असमंजस की स्थिति में हैं। भाजपा उम्मीदवारों के मुकाबले उन्हें सक्षम उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन दो लोकसभा क्षेत्रों हिसार व रोहतक के लिए उम्मीवार अभी तय नहीं किए गए हैं उनके नामों की घोषणा भी पार्टी हाईकमान शीघ्र कर देगा और इन क्षेत्रों से भी प्रभावी एवं लोकप्रिय उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे।
 
श्री अग्रवाल ने कहा कि कुछ दल अभी भी गठबंधन की आस में भाजपा को चुनौती देने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनके ये सपने साकार होने वाले नहीं हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का भी आह्वान किया कि वे समय का सदुपयोग करते हुए अभी से भाजपा उम्मीदवारों की जीत का अंतर बढ़ाने के लिए जुट जाएं। 

You cannot copy content of this page