दीदी ने अपने फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाया, लोगों का भरोसा भी तोड़ा: मोदी

Font Size

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में कूच में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज की रैली के लिए सीमित जगह वाला परिसर मुहैया कराया गया ताकि अधिक लोग इसमें शामिल नहीं हो सकें। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि आज इस चौकीदार पर देश को इसलिए इतना विश्वास हुआ है, क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि नामुमकिन भी अब मुमकिन है। गरीब से गरीब के पास भी अपना बैंक खाता, अपना रुपे डेबिट कार्ड होगा, रसोई में भी गैस पर खाना बनेगा, ये कभी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब मुमकिन है

ममता को आड़े हाथों लेते हुए मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी, आज चैन से सो नहीं पा रही है। राजनीति में जमीन खिसकना क्या होता है, अगर किसी को समझना हो, तो दीदी की बौखलाहट, दीदी का गुस्सा, देखकर समझ सकता है। मुझे पर आजकल गालियों की जो बौछार हो रही है, चुनाव आयोग पर वो जिस तरह भड़क रही हैं, उससे भी पता चलता है कि दीदी कितनी डरी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के साथ जमीन समझौता दशकों से लटका हुआ था। कूच बिहार के लिए ये कितना महत्वपूर्ण था। इस समझौते पर कभी अमल होगा, ये भी नामुमकिन लगता था। लेकिन ये भी मुमकिन हुआ। इसी बीच उन्होंने पाकिस्तान में हुए सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि भारत कभी आतंकवादियों के घर में घुसकर मारेगा, ये भी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब ये भी मुमकिन है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन आतंकवादी हमले होते थे, वो कहां से आते थे, कौन उनको भेजता था, ये तब की सरकार को भी पता था। हमारे जांबाज़ सपूत तब की सरकार से बदला लेने के लिए कहते थे लेकिन सरकार के कदम फैसला लेने से पहले ही कांप जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: