उमेश अग्रवाल ने राव इंद्रजीत सिंह को दियासबसे बड़ी जीत का भरोसा

Font Size
 
गुरुग्राम। विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के दोबारा उम्मीदवार बनाये गये केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को भरोसा दिया कि उनकी जीत इस बार वर्ष 2014 की जीत से बड़ी होगी। उन्होंने कहा कि बेशक उनकी उम्मीदवारी की घोषणा शनिवार को ही की गई हो, लेकिन पूरे गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र में उनकी जीत का अंतर सबसे बड़ा रहने की चर्चा तो चुनाव अधिसूचना जारी होने के दिन से ही होने लगी थी।
 
गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र से एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार बनाये जाने पर राव इंद्रजीत सिंह को दल-बल सहित बधाई देने उनके दिल्ली निवास पहुंचे विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में विपक्षी दलों और उनके संभावित उम्मीदवारों की चर्चा करने के बाद सहज ही यह कहा जा सकता है कि इस क्षेत्र से राव इंद्रजीत सिंह की जीत का रिकार्ड बनना तय है।
 
केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने विधायक उमेश अग्रवाल को मुखातिब होते हुए कहा कि पिछले चुनाव में उन्हें जितने वोट मिले थे उसके 70 फीसदी वोट भी मिल जाएंगे तो जीत का रिकार्ड बन जाएगा। उनका इशारा श्री उमेश अग्रवाल की हरियाणाा में अब तक की सबसे ज्यादा वोटों (84095) से हुई जीत की ओर था। 
विधायक उमेश अग्रवाल ने राव इंद्रजीत सिंह को यह भी भरोसा दिया कि उनकी पूरी टीम उनके संसदीय चुनाव में एकजुट होकर ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिए दिन रात काम करने में कोई कमी नहीं रहने देगी। इसी दौरान जैन समाज सेक्टर-14 व रोटरी क्लब साउथ के अध्यक्ष रविन्द्र जैन ने केंद्रीय मंत्री व गुरुग्राम सांसद राव इंद्रजीत सिंह को बताया कि हाल ही में संपन्न हुए प्रयागराज कुंभ में विधायक उमेश अग्रवाल ने गुरुग्राम के आठ हजार लोगों को पवित्र स्नान कराया। धर्म व पुण्य के इतने बड़े आयोजन के बाद विधायक उमेश अग्रवाल की गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में लोकप्रियता एवं जनाधार और अधिक बढ़ा है। उन्होंने कहा कि समर्थकों की संख्या बढ़ने से विधायक उमेश अग्रवाल लोकसभा चुनाव में अधिक प्रभावी भूमिका निभाने में सक्षम होंगे। 
 
गुरुग्राम मेयर मधु आजाद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुंदरी खत्री, मंडल अध्यक्ष वेद आर्य, सज्जन सिंह यादव, सीताराम सिंघल, फरीदाबाद लोकसभा विस्तारक राष्ट्र दहिया, पार्षद योगेंद्र सारवान ने कहा कि वे सभी विधायक उमेश अग्रवाल के साथ मिलकर राव इंद्रजीत सिंह की जीत का अंतर बढ़ाने के लिए काम करेंगे। 
 
विधायक उमेश अग्रवाल के साथ राव इंद्रजीत सिंह को बधाई देने वालों में सेक्टर-3,5,6 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ, भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव सरोज यादव, भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराधा शर्मा, रितु महेश्वरी, पवन सिंगला, धमेंद्र बजाज, योगाचार्य डाॅ. के.एल.गर्ग, सत्यनारायण गौतम, राजपाल भड़ाना, विनोद सैनी, महेंद्र शर्मा, अश्वनी कुमार, अश्वनी सूद, रविंद्र दहिया, सचिन दहिया, कुमार ठाकुर, विजय यादव कन्हई, ओमकार जून, नारायण सिंह सहित काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। 

You cannot copy content of this page