अरुण जेटली का कांग्रेस पर हमला, वोट के लिए रची हिंदू आतंकवाद की साजिश

Font Size

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद की साजिश रची। ऐसा वोट के लिए किया गया। वोट बैंक के लिए इस पार्टी ने समझौता ब्लास्ट केस को इतने वक्त तक लटका कर रखा। समझौता ब्लास्ट केस में पंचकुला कोर्ट द्वारा सभी आरोपियों को बरी किए जाने के बाद अरुण जेटली ने ये बातें कही।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेटली ने कहा, ‘आरोपियों को 10-10 साल तक जेलों में रखा गया, जबकि जज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस केस में कोई गवाह नहीं है। उन्होंने कहा, ‘बिना किसी सबूत के हिंदू समाज को बदनाम करने के लिए हिंदू आतंकवाद की साजिश गढ़ी गई। गलत लोगों को पकड़ा गया। हिंदुओं को आतंकी बनाने की जो कोशिश हुई, उसके लिए कौन जिम्मेदार है? निश्चित रूप से यूपीए और कांग्रेस जिम्मेदार है। इसके लिए इस पार्टी को जनता माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा, ‘2007 के बाद अमेरिका का स्टेट डिपार्टमेंट बार-बार सूचना दे रहा था कि कौन आतंकी है? उस पर तहकीकात करने की बजाय कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद के नारे को पूरा करने के लिए फर्जी सबूत के आधार पर कहानी बनाई थी। शायद इसी का परिणाम है कि हिंदू को आतंकी मानने वाले अब हिंदू धर्म में श्रद्धा दिखा रहे हैं।

You cannot copy content of this page