ओडिशा में कांग्रेस के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा बीजेपी में शामिल

Font Size

नई दिल्ली। ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। वह पिछले 20 साल से कांग्रेस में थे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बेहरा की मौजूदगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओडिशा में बदलाव लाने में बीजेपी की मदद करेगी।

ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा कटक के सालेपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने शनिवार को कांग्रेस पार्टी छोड़ दिया था। बेहरा ने बीजेपी में शामिल होने के दौरान कहा, ‘‘मुझे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है और मेरे क्षेत्र के युवा सर्जिकल स्ट्राइक करने के सरकार के फैसले से काफी प्रभावित हैं।’

प्रकाश चंद्र बेहरा ने कहा कि कांग्रेस का राज्य नेतृत्व उन्हें नजरअंदाज कर रहा था और इसकी वजह से ही उन्होंने पार्टी छोड़ी। केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान ने बीजेपी में बेहरा का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में पार्टी द्वारा ओडिशा में बदलाव लाने में बेहरा की उपस्थिति से मदद मिलेगी।

इस बार देश में सात चरणों में लोकसभा का चुनाव होना है। पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को होगा जबकि आखिरी चरण का चुनाव 19 मई को होगा। रिजल्ट की घोषणा 23 मई को की जाएगी। इसी दिन पता चलेगा कि देश में कौन सी पार्टी सत्ता में आएगी।

You cannot copy content of this page