नकली पुलिस इंस्पेक्टर बनकर धमकी देने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा

Font Size

गुरुग्राम। पुलिस इंस्पेक्टर बनकर धमकी देने वाले आरोपी नकली इंस्पेक्टर को थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार आज थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में अशोक विहार Phase-2, गुरुग्राम के रहने वाले एक युवक ने शिकायत दी कि उसे कोई व्यक्ति अशोक कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर के नाम से फोन करके धमकी दे रहा है । उक्त शिकायत पर थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित कर जांच शुरू कर दी।

उनके अनुसार उक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने पुलिस तकनीकी का प्रयोग करते हुए उक्त अभियोग में नकली पुलिस इंस्पेक्टर बनके धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान *सतीश पुत्र रामपाल निवासी देव नगर, फिरोज गांधी कॉलोनी, सैक्टर-9, गुरुग्राम के रूप में हुई है ।

उक्त आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। अब तक की पूछताछ में इसने बतलाया कि इनका पहले कोई लेनदेन था तथा डराने के उद्देश्य से इसने इंस्पेक्टर बनकर फोन कर दिया था। इससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है ।

You cannot copy content of this page