भारत -पाक तनाव के मद्देनजर गुरुग्राम में भी पुलिस अलर्ट, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए

Font Size

गुरुग्राम। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में स्थित गैर-सैनिक आतंकवादी ठिकानों पर हमले के बाद उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने सुरक्षा के विशेष प्रबन्ध किये हैं और पुलिस के लिए अलर्ट जारी किया है। बताया जाता है कि शहर के प्रमुख धार्मिक स्थानों, पर्यटक स्थलों, सेना/वायुसेना सैन्य संस्थानों व अधिक भीड़भाड़ वाले इलाकों में विशेष सुरक्षा के प्रबंध कर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किये गए हैं।

पुलिस का कहना है कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान स्थित गैर-सैनिक आतंकवादी ठिकानों पर हमले के बाद उत्पन्न हुई स्थिति को लेकर पाकिस्तान के विभिन्न आतंकवादी संगठनों द्वारा किसी अप्रिय घटना की वारदात को अन्जाम दिए जाने की बात को नजरअंदाज नही किया जा सकता ।

भारत-पाकिस्तान के बीच वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए मोहम्मद अकिल, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम के आदेशानुसार गुरुग्राम में सुरक्षा के विशेष प्रबन्ध किए गए है । गुरुग्राम में स्थित विभिन्न धार्मिक स्थानों, पर्यटक स्थलों, सेना/वायुसेना सैन्य संस्थानों व अधिक भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में विशेष सुरक्षा के साथ अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है व पुलिस की विभिन्न टीमें जैसे- QRT आदि को विशेष दिशा-निर्देश देकर तैनात किया गया है ।

गुरुग्राम पुलिस ने आमजन से अपील की है कि शान्ति भंग करने की किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय सूचना या किसी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की जानकारी मिलने पर इसकी सूचना तुरन्त गुरुग्राम पुलिस को बिना किसी देरी के दें ।

गुरुग्राम पुलिस आमजन की सतर्क/सावधान करते हुए यह भी अपील करती है कि धार्मिक स्थानों, पर्यटक स्थलों, सेना/वायुसेना सैन्य संस्थानों व अधिक भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में अधिक सतर्कता/सावधानी बरते और बिना किसी झिझक के पुलिस का सहयोग करें ।

You cannot copy content of this page