पीएम मोदी का 15 हजार स्थानों पर भाजपा के 1 करोड़ बूथ वर्कर्स को संबोधन

Font Size

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मिशन 2019 के लिए पीएम देश भर के 15 हजार स्थानों पर एकत्र पार्टी कार्यकर्ताओं से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। एक करोड़ बीजेपी कार्यकर्ता नमो ऐप के माध्यम से पीएम मोदी के साथ जुड़ेंगे। बीजेपी इसे दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस बता रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए लोकसभा चुनाव 2019 में जीत का मंत्र देंगे। पीएम 12 बजे से संवाद का सिलसिला शुरू करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी दिल्ली प्रदेश कार्यालय से कार्यक्रम में शामिल होंगे। बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री इस कार्यक्रम में हिस्ला लेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में पीएम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का हिस्सा बनेंगे। वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर व प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर लखनऊ महानगर में कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रहेंगे।

You cannot copy content of this page