एसजीटी यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्र की सेना के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी पर छात्रों का जबरदस्त हंगामा

Font Size

यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने किया प्रदर्शन

कश्मीरी छात्र के खिलाफ किया प्रदर्शन

हंगामे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस

छात्र कर रहे है थे कश्मीरी छात्रा के खिलाफ कार्यवाही की मांग

छात्रा ने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाली थी आपत्तिजनक पोस्ट

एसजीटी यूनिवर्सिटी ने कश्मीरी छात्रा को निकाला

सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते की कार्यवाही

यूनिवर्सिटी के छात्र कर रहे थे कार्यवाही की मांग
पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

एसजीटी यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्र की सेना के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी पर छात्रों का जबरदस्त हंगामा 2

फर्रुखनगर। पुलवामा में पाकिस्तान परस्त आतंकियों के कार्यतापूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश की आंखे नम है औऱ हर कोई इस शहादत को सलाम कर रहा है वहीं कुछ लोगों के द्वारा सेना और देश को लेकर आपतिजनक टिप्पणियों का सिलसिला भी लगातार जारी है ।

ताजा मामला गुरुग्राम के एसजीटी यूनिवर्सिटी का है जहां एक कश्मीरी छात्रा पर सोशल मीडिया में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बारे में आपतिजनक पोस्ट करने के आरोप लगे है । सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद एसजीटी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कैंपस में जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीरी छात्रा के खिलाफ कार्यवाही की मांग रखी है शहीद सीआरपीएफ जवानों के बारे में टिप्पणी की जानकारी जैसे ही यूनिवर्सिटी के बाकी छात्रों को पता लगी तो सभी कैंपस में जमा होेन लगे ।

पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई तो वही छात्रा को यूनिवर्सिटी से निकालने की मांग भी की…छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पुलिस भी पहुंची ….छात्रों के प्रदर्शन के बाद यूनिवर्सिटी ने छात्रा के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया है। एसजीटी यूनिवर्सटी ने छात्रा को निकालने के साथ साथ ये भी साफ कर दिया है की वे अपने कैंपस में देश विरोधी बाते करने औऱ पोस्ट करने वाले को भविष्य में भी बर्दास्त नही करेंगे ।

यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्रा को निकाले जाने के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्रों को गुस्सा शांत हुआ । वही इस पूर मामले में अब पुलिस भी जांच कर रही है ।

You cannot copy content of this page