ग्रेटर नोएडा: ATM मशीन उखाड़कर साथ ले गए बदमाश, CCTV में कैद

Font Size

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां बदमाश एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर ले गए. सीसीटीवी से यह साफ हुआ है कि करीब आधा दर्जन बदमाशों ने शुक्रवार आधी रात को इस वारदात को अंजाम दिया. खास बात ये है कि बदमाशों ने पूरी एटीएम मशीन को महज 10 से 15 मिनट में ही उखाड़ लिया और साथ ले गए.

बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन में करीब 10 लाख रुपये थे। शनिवार को ग्रेटर नोएडा के कोतवाली पुलिस को फोन पर जानकारी दी गई कि एनएच- 51 पर बने मुखिया बाजार में लगे एक बैंक की एटीएम मशीन को कोई उखाड़ कर अपने साथ ले गया है.

खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उसे वहां बैंक के लोग भी मिले. बैंक के रिकॉर्ड से पता लगा कि मशीन में करीब 10 लाख रुपये था। पुलिस ने एटीएम मशीन और आसपास की कुछ दुकानों का सीसीटीवी चेक किया, जिससे पता चला कि आधा दर्ज बदमाश रात करीब ढाई बजे एसयूवी गाड़ी से आए, बदमाशों के हाथ में लोहे की रॉड और मशीन उखाड़ने के काम में आने वाले औजार थे जिसकी मदद से बदमाश महज दस से पंद्रह मिनट में ही पूरी मशीन को उखाड़ कर अपनी गाड़ी में लेकर फरार हो गए।

बैंक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान में जुटी है। एटीएम उखड़ाने की कई वारदात इससे पहले भी गुरुग्राम में हो चुकी हैं। गुरुग्राम पुलिस ने कुछ बदमाशों को गिरफ्तार भी किया था। नोएडा पुलिस ने एटीएम लुटेरों को दबोचने के लिए कुल पांच टीमें बनाई हैं, पुलिस का कहना है कि आरोपियों तक पहुंचने की पूरी कोशिश की जा रही है।

You cannot copy content of this page