कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने अफसरों को चेताया, नई सरकार बनते ही लेंगे जवाब

Font Size

नई दिल्ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ठिकानों पर सीबीआई छापों से नाराज कांग्रेस पार्टी ने अफसरों को चेतावनी दे डाली है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, कान खोल कर सुन लो, नई सरकार बनते ही जवाब लेंगे। सरकार बदलेगी, यह तय है। अब ज्यादा समय नहीं बचा है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के पूर्व भाजपाई मुख्यमंत्रियों पर भी कई आरोप लगे हैं। जांच एजेंसियों को यह सब दिखाई नहीं पड़ रहा है।

कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता में आरोप लगाया है कि मोदी सरकार राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। विपक्षी नेताओं पर प्रतिशोध की भावना से झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के खिलाफ डेढ़ साल पहले भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी। जांच में कुछ नहीं निकला। जींद उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन हुड्डा वहां एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे, तभी सीबीआई ने यह छापे मारना शुरू कर दिया।

आनंद शर्मा ने सवाल करते हुए कहा, क्या यह राजनीतिक प्रतिशोध नहीं है। हम उन अफसरों को चेता रहे हैं कि वे सरकार के इशारे पर गैर-कानूनी तरीके से विपक्षी नेताओं के पीछे न लगें। वे समझ लें कि इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। सेलेक्ट कमेटी द्वारा सीबीआई निदेशक का चयन न कर पाने के सवाल पर आनंद शर्मा ने कहा कि सरकार ने कमेटी के समक्ष आधे-अधूरे दस्तावेज पेश कर दिए। उसमें किसी भी अधिकारी की पूर्ण जानकारी नहीं थी।

You cannot copy content of this page